• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा, मैं इस बारे में कतई चिंतित नहीं हूं

कोलकाता। भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे अपनी हाल ही में अच्छी शुरुआत को बड़ा स्कोर में बदल नहीं पाने की असफलता से निराश नहीं हैं। रहाणे श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में गुरुवार को ईडन गार्डंस स्टेडियम में उतरेंगे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आखिरी पांच वनडे मैच में 5, 55, 70, 53, 61 का स्कोर किया था। वहीं घरेलू सत्र में मुंबई का यह बल्लेबाज ओडिशा और बड़ौदा के खिलाफ दो बार शून्य पर आउट हुआ लेकिन इन्हीं के खिलाफ रहाणे ने 49 और 45 रनों की पारियां भी खेलीं।

रहाणे ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक भी मैच नहीं खेला था। श्रीलंका के खिलाफ उन्हीं के घर में रहाणे ने आखिरी टेस्ट खेला था। उस मैच में रहाणे ने 17 रन बनाए थे। रहाणे ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं इस बारे में कतई चिंतित नहीं हूं। मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं। वनडे सीरीज में मैंने चार अर्धशतक लगाए थे।

उन्होंने कहा, हां मैं रणजी ट्रॉफी में 49 और 45 पर आउट हो गया था, लेकिन मेरे लिए ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलना मायने रखता है। आप अगर 40-50 रन बनाते हो या 100 रन बनाते हो तो टीम के लिए 40-50 रन मायने रखते हैं। मुंबई के पिछले मैच में एक समय इसकी काफी जरूरत थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-indian test team vice captain ajinkya rahane addresses press conference before first test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian test team, vice captain ajinkya rahane, address, press conference, first test, india vs sri lanka, australia, newzealand, south africa, rahane, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved