• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने इन दो गेंदबाजों को लेकर कहा ऐसा

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आने वाले 2018 सीजन में फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा रिटेन किए गए लेग स्पिनर अमित मिश्रा का कहना है कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी में कुछ वैरिएशन को शामिल किया है। दिल्ली ने मिश्रा को चार करोड़ रुपए की राशि में अपने साथ जोड़ा है। मिश्रा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, हां, आप इस साल मेरी गेंदबाजी में कुछ अतिरिक्त चीजें देख सकते हैं।

मैं उन पर काम कर रहा हूं। अगर सभी कुछ अच्छा रहा तो आप निश्चित ही उन्हें देखेंगे। दिल्ली पिछले कुछ सीजनों में बुरी तरह से विफल रही है। मिश्रा ने कहा कि आने वाले सीजन में टीम पर किसी तरह का दबाव नहीं है। मिश्रा ने कहा, निश्चित तौर पर कोई दबाव नहीं है। हमारे पास अच्छी टीम है।

हमें सकारात्मक सोचना होगा और गेम की रणनीति को अच्छे से बनाना होगा। 2013 के बाद से दिल्ली टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी नहीं कर पाई है। पिछले दो सीजन में वह छठे स्थान पर रही थी। 2015 में वह पांचवें और 2014 तथा 2013 में क्रमश: आठवें और नौवें स्थान पर रही थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian leg spinner Amit Mishra reaction for these two bowlers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian leg spinner amit mishra, two bowlers, amit mishra, ipl, indian premier league, delhi daredevils, shahbaz nadeem, jayant yadav, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved