• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका के खिलाफ अभ्यास मैच ड्रा, कप्तान संजू सैमसन का शतक

कोलकाता। श्रीलंका की क्रिकेट टीम और भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच जादवपुर विश्वविद्यालय मैदान पर खेला गया दो दिवसीय अभ्यास मैच रविवार को बेनतीजा समाप्त हुआ। श्रीलंका ने पहली पारी नौ विकेट पर 411 रन बनाकर घोषित कर दी थी। इसकी प्रतिक्रिया में बोर्ड अध्यक्ष एकादश ने दिन का खेल समाप्त होने तक पांच विकेट पर 287 रन बनाए। मेहमान टीम ने पहले दिन स्टम्प्स तक 8 विकेट पर 411 रन बनाए थे।

रविवार को उसने एक विकेट गंवाया जबकि उसके कुल योग में एक भी रन नहीं जुड़ा। बोर्ड अध्यक्ष एकादश के लिए शुरुआत अच्छी नहीं रही। 100 का आंकड़ा पार करने से पहले ही टीम के तीन बल्लेबाज तन्मय अग्रवाल (16), आकाश भंडारी (3) और जीवनजोत सिंह (35) पवेलियन लौट गए। इसके बाद, कप्तान संजू सैमसन (128) ने रोहन प्रेम (39) के साथ मिलकर 71 रनों की अर्धशतकीय साझेदारी की और टीम को 170 के स्कोर तक पहुंचाया।

इसी स्कोर पर प्रेम आउट होकर पवेलियन लौट गए। सैमसन ने संदीप (नाबाद 33) के साथ मिलकर टीम के स्कोर को 255 तक पहुंचाया और इस स्कोर पर बोर्ड अध्यक्ष एकादश ने सैमसन के रूप में अपना महत्वपूर्ण विकेट गंवाया। संदीप ने सैमसन के आउट होने के बाद जलज सक्सेना (नाबाद 20) के साथ मिलकर दिन का खेल समाप्त होने कर 32 रन जोड़े और टीम को 287 के स्कोर तक पहुंचाया। इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच मैच ड्रॉ हो गया। इस पारी में श्रीलंका के लिए लाहिरु थिरीमाने ने दो विकेट लिए, वहीं दिलरुवान परेरा, धनंजय डी सिल्वा और समाराविक्रम को एक-एक सफलता हासिल हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Board President Eleven and Sri Lanka match draw, captain sanju samson smashes century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian board president eleven, sri lanka, match draw, captain sanju samson, smashes century, jalaj saxena, angelo mathes, dinesh chandimal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved