• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गॉल टेस्ट: भारत ने श्रीलंका पर कसा शिकंजा, बढ़त 498 रन

गॉल। भारत ने गॉल अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका पर अपना दबदबा कायम रखा है। भारत ने मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को खेल समाप्त होने तक मेजबान टीम पर 498 रनों की बढ़त बना ली। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट खोकर 189 रन बनाए हैं। कप्तान विराट कोहली (नाबाद 76) क्रीज पर जमे हुए हैं।

भारत ने अपनी पहली पारी में शिखर धवन (190), चेतेश्वर पुजारा (153) के शतकों और अजिंक्य रहाणे (57) तथा हार्दिक पांड्या (50) के अर्धशतकों की मदद से 600 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

भारतीय बल्लेबाजों के बाद उसके गेंदबाज श्रीलंका पर हावी हुए और पूरी टीम को 291 रनों पर समेटते हुए पहली पारी के आधार पर 309 रनों की बढ़त ले ली। कोहली ने श्रीलंका को फॉलोऑन नहीं दिया और दूसरी पारी खेलने का फैसला किया।

पहली पारी में शतक बनाने वाले धवन दूसरी पारी में 14 रन ही बना सके। पहली पारी के एक और शतकवीर पुजारा भी 15 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे। इन दोनों बल्लेबाजों के पवेलियन लौटने के समय टीम का कुल स्कोर 56 रन था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-india vs srilanka test match in galle
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india vs srilanka, test match, galle stadium, cricket in india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved