• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टीम इंडिया ने 183 रनों पर गंवाए पांच विकेट, विराट(85*) ने टीम को संभाला

India vs south africa second test day two india score 183 on five wickets Captain half century - Cricket News in Hindi

भारत ने दक्षिण अफ्रीका के साथ सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया ने 61 ओवर बल्लेबाजी कर पांच विकेट के नुकसान पर 183 रन बना लिए। कप्तान विराट कोहली 85 रन और हार्दिक पांड्या 11 रन बनाकर नाबाद रहे।

भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। लोकेश राहुल (10) और चेतेश्वर पुजारा (0) के विकेट सस्ते में गिरने के बाद टीम संकट में आ रही थी। इसी बीच कप्तान कोहली और मुरली विजय के बीच अच्छी साझेदारी हुई। लेकिन विजय(46) के आउट होने के बाद भारतीय पारी एक बार फिर लड़खड़ा गई। रोहित शर्मा (10) और पार्थिव पटेल (19) भी टीम को मंझदार में छोड़कर चले गए।

इस बीच कप्तान विराट कोहली एक छोर पर डटे रहे। कोहली ने 85 रनों की पारी के दौरान 130 गेंदों का सामना किया है और आठ चौके लगाए। फिलहाल भारतीय टीम अब भी दक्षिण अफ्रीका द्वारा पहली पारी में बनाए गए 335 रनों से 152 रन पीछे है।

इससे पूर्व दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 335 रन पर ऑल आउट हो गई। मेजबान टीम की ओर से एडिन मार्कराम ने सर्वाधिक 94 रन बनाए। वहीं हाशिम अमला ने 82 और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 63 रनों की पारी खेली।

भारत की ओर से ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सर्वाधिक चार विकेट लिए। वहीं ईशांत शर्मा के खाते में तीन विकेट आए। इसके अलावा मोहम्मद शमी को एक विकेट मिला। मेजबान टीम के दो बल्लेबाज रन आउट भी हुए।







ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India vs south africa second test day two india score 183 on five wickets Captain half century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, south africa, virat kohli, second test match, centurion test match, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved