• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिलीप ट्रॉफी : इंडिया ब्ल्यू के साथ ड्रॉ खेल इंडिया रेड फाइनल में

कानपुर। गुलाबी गेंद से दिन-रात प्रारूप में खेली जा रही दिलीप ट्रॉफी में इंडिया रेड और इंडिया ब्ल्यू के बीच खेले गए दूसरे मैच का नतीजा नहीं निकल सका। इंडिया रेड ने मैच के चौथे और आखिरी दिन का अंत पांच विकेट के नुकसान पर 133 रनों के साथ किया। बाबा इंद्रजीत 24 और कप्तान दिनेश कार्तिक छह रनों पर नाबाद रहे।

इसी के साथ उसने फाइनल में प्रवेश कर लिया है। मैच के अंत तक उसके पास 72 रनों की बढ़त थी। इंडिया रेड के दो मैचों में एक जीत और एक ड्रॉ के साथ सात अंक हैं जबकि इंडिया ब्ल्यू के का यह पहला मैच था जिसमें उसे तीन अंक मिले। इंडिया रेड ने अपने पहले मैच में इंडिया ग्रीन को मात दी थी। तीन टीमों की अंकतालिका में वह सबसे नीचे है।

इंडिया ब्ल्यू और इंडिया ग्रीन की टीम लीग दौरा का अंतिम मैच खेलेगी। इन्हीं दो में से एक टीम फाइनल में इंडिया रेड से भिड़ेगी। पहली पारी में दोहरा शतक बनाने वाले इंद्रजीत को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण धुल गया और सिर्फ 4.4 ओवरों का खेल ही संभव हो सका था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India Red enter in final of duleep trophy to play draw with India Blue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india red, enter in final, duleep trophy, play draw, india blue, india red vs india blue, hanuma vihari, deepak hudda, baba indrajeeth, india green, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved