• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ICC ने एमसीजी पर नहीं दिखाई सख्ती, सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ा

ICC leaves the MCG warning on bad pitches - Cricket News in Hindi

दुबई। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर खराब पिच के तमगे को हटाकर उसे इस तरह की पिच दोबारा न बनाने की चेतावनी देकर छोड़ दिया है। आईसीसी ने साथ ही एमसीजी पर जुर्माना नहीं लगाया है।

आईसीसी ने शुक्रवार को कहा कि एमसीजी को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में खराब पिच बनाने को लेकर आधिकारिक चेतावनी छोड़ा जा रहा है।"

बॉक्सिंग डे से शुरू हुआ यह मैच इस सीरीज का पहला मैच था जिस पर परिणाम नहीं निकला था। इस मैच में 1000 रन बने थे और 24 विकेट गिरे थे।

बयान में कहा गया है, "आईसीसी मैच रेफरी रंजन मदुगले द्वारा एमसीजी की पिच को खराब बताने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मिले जवाब जिसे पढ़ने के बाद हमें लगा कि यह मैदान लगातार उपयोग में आता है और इसका इतिहास खराब पिच बनाने का नहीं रहा। साथ ही यह पता चला है कि एमसीजी और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने भविष्य में अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए अच्छी पिच बनाने को लेकर समिति भी बनाई है।"





ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ICC leaves the MCG warning on bad pitches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc, mcg, cricket team, cricket australia, cricket news, ranjan madugalle, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved