• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान के खिलाफ जीत की उम्मीद सच साबित हुई : पंत

Hopes of victory against Rajasthan have come true: Pant - Cricket News in Hindi

नवी मुंबई । दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर उम्मीद जताई थी कि बुधवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 140-160 के दायरे में लक्ष्य का पीछा करना उनके लिए आसान होगा। उनकी यह उम्मीद तब जागी जब टीम के तेज गेंजबाज मिशेल मार्श, चेतन सकारिया और एनरिक नॉर्टजे ने दो-दो विकेट झटके और टीम को 160 रन पर रोक दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने पारी की दूसरी गेंद पर भरत का विकेट खोया। उनके बाद मार्श और वार्नर ने पारी को संभाला और अंत तक ले गए। दोनों बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपने अर्धशतक पूरे किए। हालांकि, मार्श शतक से 11 रन से चूक गए और चहल की गेंद पर आउट हो गए और वार्नर 41 गेंदों पर 52 रन बनाकर नाबाद रहे।

पंत ने महसूस किया कि यदि टीम का क्षेत्ररक्षण मजबूत है तो हम मैच में जीत हासिल कर सकते हैं। भाग्य हमेशा आपके हाथ में नहीं होता है, आप 100 प्रतिशत देने की उम्मीद रखते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होता है। टीम में पृथ्वी शॉ की कमी खली क्योंकि उन्हें टायफाइड है। वे टीम में थोड़ा देर से शामिल होंगे।

राजस्थान के लिए ये हार एक सबक हो सकती है। हालांकि, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी क्रम को संभाला वो वाकई काबिले तारीफ था। पॉवरप्ले के दौरान टीम ने दो विकेट गंवा दिया था। उसके बाद तीसरे नंबर पर अश्विन ने पारी को संभाला और अपने अर्धशतक के साथ अपनी पारी का अंत किया, जिसमें दो छक्के और चार चौके की मदद से 50 रन की पारी खेली। टीम के लिए तीसरे नंबर पर अश्विन को भेजना सफल रहा।

हार के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि, "टीम एक एलबीडब्ल्यू समीक्षा से चूक गया जब ट्रेंट बोल्ट ने तीसरे ओवर में मार्श को गेंद पर फंसाया था। मैंने सोचा कि यह बल्ले से टकराया और पैड में टच नहीं किया। हार के बाद मजबूत वापसी करना महत्वपूर्ण है। हमारा ध्यान अब अगले मैच पर जीत हासिल करने पर केंद्रित होगा।" साथ ही उन्होंने यह भी उम्मीद जताई है कि टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर अगले मैच में वापसी कर सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hopes of victory against Rajasthan have come true: Pant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, delhi capitals, rishabh pant, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved