• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मदनलाल ने कहा, मुख्य कोच के चयन को लेकर हुए विवाद...

शिवपुरी। पूर्व क्रिकेटर मदनलाल का कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेसिंग रूम की बातें बाहर आना उचित नहीं है और यह टीम के लिए ठीक नहीं है। टीम के अंदर की बातें मीडिया में नहीं आनी चाहिए। मध्य प्रदेश क्रिकेट अकादमी के कोच मदनलाल ने मध्य प्रदेश के शिवपुरी में सोमवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेट कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच का विवाद जिस तरह से सामने आया और लगातार एक के बाद एक कई अंदर की बातें ड्रेसिंग रूम से बाहर निकलकर मीडिया में आईं, यह ठीक नहीं है।

मदनलाल ने कहा कि भारतीय टीम के मुख्य कोच के चयन को लेकर हुए विवाद को भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ठीक से संभाल नहीं पाया। उन्होंने बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति (सीओए) के पूर्व सदस्य रामचंद्र गुहा द्वारा कोचिंग स्टाफ के चयन को लेकर उठाए गए मुद्दों का भी समर्थन किया।

मदनलाल ने कहा, राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सलाहकार पदों पर नियुक्ति को रोककर उनका अपमान हो रहा है। पूर्व में जब इन दोनों खिलाडिय़ों से बात हो चुकी थी तो सब साफ था। दोनों खिलाडिय़ों के साथ जो हो रहा है वह ठीक नहीं है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former indian cricketer Madan Lal reaction about team india coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former indian cricketer, madan lal, reaction, team india, coach, bcci, rahul dravid, zaheer khan, madhya pradesh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved