• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात टाइटंस ने अपने प्रदर्शन से आलोचकों का किया मुंह बंद

For all the criticism around their auction picks, Titans make a fairy-tale entry into IPL playoffs - Cricket News in Hindi

पुणे । आईपीएल 2022 में मेगा नीलामी के दौरान गुजरात टाइटंस की टीम को लेकर काफी आलोचना की गई थी। हालांकि, टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टाइटंस ने दो लीग गेम शेष रहते हुए क्वालीफाई कर लिया है। मंगलवार को गुजरात ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रनों से हरा दिया।

144 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम 82 रन पर ढेर हो गई। गुजरात की ओर से सबसे ज्यादा स्कोर बल्लेबाज शुभमन गिल ने बनाया, जो 63 रन बनाकर नाबाद रहे। स्पिनर राशिद खान ने चार विकेट चटकाए। वहीं, यश दयाल और साई किशोर ने दो-दो विकेट झटके।

गिल ने माना कि बहुत से लोगों को लगता था कि टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी।

गिल ने कहा, बहुत अच्छा लग रहा है। बहुत से लोगों ने नहीं सोचा होगा कि हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगे। वहीं शानदार पारी खेलने के लिए गिल को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया।

गुजरात को अब आईपीएल 2022 फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के दो मौके मिलेंगे।

आईपीएल की मेगा नीलामी के बाद लोगों ने टाइटंस की बल्लेबाजी की काफी आलोचना की थी और गेंदबाजी में कोई दम नहीं दिख रहा था। डेविड मिलर के पिछले कुछ आईपीएल में रनों की कमी और गिल की खराब फॉर्म एक चिंता का विषय बनी हुई थी।

इसके अलावा राहुल तेवतिया ने भी कुछ सीजन पहले शारजाह में अपनी प्रभावशाली पारी के बाद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। लोगों ने कप्तान हार्दिक पांड्या को इससे पहले इस नंबर पर खेलते नहीं देखा था।

टीम के निदेशक विक्रम सोलंकी ने एलएसजी पर टाइटंस की बड़ी जीत के बाद कहा, हमें नीलामी के समय बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि हमारी बैटिंग इतनी मजबूत होगी।

उन्होंने आगे कहा कि, जब खिलाड़ियों की निलामी शुरू हुई और हमने टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन करना शुरू किया तो काफी आलोचना हुई। लेकिन खिलाड़ियों ने अपने क्रिकेट के दम पर सबका मुंह बंद कर दिया और अंक तालिका में शीर्ष पर जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।

टाइटंस ने जब पांड्या, स्पिनर राशिद खान और गिल को साइन किया तब उन्हें पता था कि वे टीम को कहां ले जा रहे हैं। इसके अलावा, तब पांड्या की कप्तानी को लेकर भी काफी आलोचना की गई थी, लेकिन टीम ने नौ जीत हासिल करते हुए 18 अंक प्राप्त किए हैं।

खेल के बाद पांड्या ने कहा, मुझे टीम के सभी खिलाड़ियों पर गर्व है। जब हमने एक साथ सीजन की शुरुआत की थी, तो विश्वास नहीं हो रहा था कि खिलाड़ी मैचों में सभी फॉर्मेट में अपना योगदान देंगे। अब हमारी आगे की योजना आईपीएल फाइनल में जीत हासिल करने की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-For all the criticism around their auction picks, Titans make a fairy-tale entry into IPL playoffs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: for all the criticism around their auction picks, titans make a fairy-tale entry into ipl playoffs, gujarat titans, ipl 2022, hardik pandya, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved