• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुजारा के हिसाब से दक्षिण अफ्रीका दौरे पर इनकी भूमिका है अहम

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने बुधवार को कहा कि अगले साल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्शन का दारोमदार काफी हद तक तेज गेंदबाजों के कंधों पर रहेगा। भारतीय टीम अगले साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर होगी, जिसमें वह तीन टेस्ट मैच, छह वनडे मैच और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

इस दौरे की शुरुआत पांच जनवरी से हो रही है। रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले बल्लेबाज पुजारा ने फिरोजशाह कोटला मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझे लगता है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार होगी।

पुजारा ने कहा, हम इस दौरे से पहले महत्वपूर्ण चीजों पर तैयारियों के बारे में बात कर रहे हैं। कई खिलाडिय़ों के पास इस दौरे से पहले तैयारी के लिए काफी समय होगा। हमें दक्षिण अफ्रीका का अच्छा अनुभव है और इससे हमें मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fast bowlers role will be important on south africa tour : Cheteshwar Pujara
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south africa tour, cheteshwar pujara, indian fast bowlers, india vs sri lanka, ferozshah kotla, delhi test, virat kohli, ishant sharma, mohammed shami, bhuvneshwar kumar, umesh yadav, jasprit bumrah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved