• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डच कोच रेयान कैंपबेल को अस्पताल से मिली छुट्टी

Dutch coach Ryan Campbell discharged from hospital after recovering from cardiac arrest - Cricket News in Hindi

लंदन । नीदरलैंड क्रिकेट टीम के कोच रेयान कैंपबेल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उनका आने वाले हफ्तों में टीम में फिर से शामिल होने की उम्मीद है। कैंपबेल को पिछले महीने लंदन में दिल का दौरा पड़ा था और हाल ही में डॉक्टरों ने उनका सफल इलाज किया था, जिसमें मस्तिष्क को कोई नुकसान नहीं हुआ था।

आईसीसी ने मंगलवार को कहा कि जांच से पता चला कि दिल को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

छुट्टी मिलने पर कैंपबेल ने एनएचएस रॉयल स्टोक यूनिवर्सिटी अस्पताल में अपने तीन सप्ताह के दौरान चिकित्सा कर्मचारियों से मिले उपचार के लिए धन्यवाद दिया है।

उन्होंने कहा, "मैं इस अवसर पर रॉयल स्टोक अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट के बेहतरीन डॉक्टरों और नर्सों को उनके अविश्वसनीय कार्यो के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरी जान बचाई।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरी पत्नी लेओन्टिना हर समय मेरे पास थी और हमारे परिवारों को मेरे अच्छे होने के बारे में बताया करती थी। मैं उनको भी धन्यवाद देता हूं और साथ ही आपको प्यार करता हूं।"

रेयान ने कहा, "आखिरकार, मैं दुनियाभर के अपने सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद कहना चाहता हूं।"

अब यह उम्मीद की जा रही है कि 50 वर्षीय कोच इस महीने के अंत में वेस्टइंडीज के खिलाफ घर में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग तीन मैचों की वनडे श्रृंखला से पहले नीदरलैंड के कैंप में फिर से शामिल होंगे।

कैंपबेल को जनवरी 2017 में नीदरलैंड का कोच नियुक्त किया गया था और एक खिलाड़ी के रूप में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ऑस्ट्रेलिया और हांगकांग दोनों का प्रतिनिधित्व किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dutch coach Ryan Campbell discharged from hospital after recovering from cardiac arrest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dutch coach ryan campbell discharged from hospital, cardiac arrest, ryan campbell, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved