• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जीत के बाद श्रीलंका के प्रदर्शन व प्रदूषण को लेकर चांडीमल ने कहा...

नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल ने बुधवार को भारत के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन शतकीय पारी खेलने वाले धनंजय डी सिल्वा और पदार्पण करने वाले रोशेन सिल्वा के शानदार प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा की। भारत और श्रीलंका के बीच फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला गया तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। धनंजय ने इस मैच में श्रीलंका के लिए दूसरी पारी में 119 रन बनाए।

वे रिटायर्ड हर्ट होकर पैवेलियन लौटे। इसके अलावा, करिअर का पहला टेस्ट खेलने वाले रोशेन ने 74 रनों की पारी खेल कर मैच ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई। मांसपेशियों में दर्द की समस्या के कारण धनंजय आगे नहीं खेल पाए और पारी पूरी किए बगैर ही मैदान से लौट गए, वहीं रोशेन मैच के ड्रॉ होने की घोषणा तक मैदान पर डटे रहे।

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में श्रीलंका के कप्तान चांडीमल ने कहा कि सारा श्रेय धनंजय और रोशेन को जाता है, क्योंकि वे दोनों इस प्रकार की मुश्किल परिस्थितियों में भारत के दिग्गज गेंदबाजों के आगे डटे रहे। चांडीमल ने कहा कि मैंने काफी कड़ी मेहनत की। अपनी तकनीक में बदलाव किए और बल्लेबाजी कोच के साथ मेहनत की। यह मुश्किल समय था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dinesh Chandimal reaction about sri lankan team performance and pollution after delhi test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dinesh chandimal, sri lankan team, delhi test, delhi pollution, india vs sri lanka, dhananjay silva, roshen silva, feroz shah kotla, captain chandimal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved