• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रदूषण के मुद्दे और कैच टपकाने पर ऐसा बोले मोहम्मद शमी

नई दिल्ली। भारतीय टीम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंकाई खिलाडिय़ों द्वारा की गई प्रदूषण की शिकायत पर कहा कि यह मुद्दा जितना था उससे ज्यादा बताया गया। शमी ने हालांकि कहा कि भारतीय खिलाडिय़ों को अब प्रदूषण की समस्या इतनी परेशान नहीं करती, क्योंकि वे अब इसके आदि हो गए हैं।

दूसरे दिन के दूसरे सत्र में पांच से ज्यादा श्रीलंकाई खिलाड़ी मैदान पर मास्क लगाकर उतरे थे। प्रदूषण के कारण मैच तीन बार रोका गया था। शमी ने तीसरे दिन सोमवार को खेल खत्म होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, जितनी ये प्रदूषण वाली बात है जाहिर सी बात है कि सोचने का विषय है, लेकिन जितना बताया जा रहा था उतना भी नहीं था।

हो सकता है कि हम इस तरह के वातावरण के आदि हो गए है, ज्यादा उस चीज को बर्दाश्त करते हैं तो हो सकता हमें दिक्कत न हो, लेकिन प्रदूषण की जो वजह हो उसे कम किया जाए तो बेहतर है। दिक्कत तो हमेशा हम लोगों को ही आनी है, लेकिन हमें अब आदत हो गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi test : Indian fast bowler Mohammed Shami reaction about pollution and drop catches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi test, indian fast bowler mohammed shami, pollution and drop catches, mohammed shmai, india vs sri lanka, third test, angelo mathews, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved