• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डीन एल्गर ने इस भारतीय पर साधा निशाना!

सेंचुरियन। केपटाउन में मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट 72 रन से गंवाने के बाद भारत के हाथ से यहां जारी दूसरा टेस्ट भी फिसलता नजर आ रहा है। हालांकि पहले टेस्ट की तरह इस टेस्ट में भी भारतीय गेंदबाजों ने बढिय़ा प्रदर्शन किया, लेकिन बल्लेबाज अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। टेस्ट के चौथे दिन मंगलवार को 287 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 35 रन की कीमत में मुरली विजय, लोकेश राहुल व कप्तान विराट कोहली के विकेट खो दिए थे।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लुंजी एनजिदी ने दो और कागिसो रबाडा ने एक विकेट लिया है। दिन का खेल खत्म होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर ने कहा कि यहां की परिस्थितियां भारत के पक्ष में थीं, लेकिन उनकी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। एल्गर ने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पर निशाना साधते हुए कहा कि गेंद टर्न हो रही थी, लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा पाए खासकर बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dean Elgar targets Ravichandran Ashwin for his performance in centurion test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dean elgar, ravichandran ashwin, centurion test, second test, south africa, india, india vs south africa, opener elegar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved