• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वार्नर ने बारसपारा की पिच को बताया ऐसा, इन्होंने किया प्रभावित

गुवाहाटी। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मंगलवार को भारत के खिलाफ टी20 मुकाबले में जीत के बाद राहत की सांस ली। ऑस्ट्रेलिया यह मैच आसानी से आठ विकेट से जीत गया और इसके साथ ही उसने तीन मैच की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। अब सीरीज का निर्णायक मुकाबला 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

उल्लेखनीय है कि स्टीवन स्मिथ के चोट के कारण स्वदेश लौटने के बाद इस सीरीज के लिए कंगारू टीम की कप्तानी बाएं हाथ के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को मिली है। वार्नर भले ही बल्ले से फ्लॉप रहे, लेकिन टीम को मिली जीत से निश्चित रूप से उनका मनोबल बढ़ा होगा।

जीत के बाद वार्नर बेहद खुश दिखाई दिए और उन्होंने बारसपारा के विकेट की तुलना इंग्लैंड की विकेट से कर दी। वार्नर ने कहा कि बारसपारा की पिच बिलकुल इंग्लैंड की पिचों की तरह थी। पिच पर नमी थी और उतनी ठोस नहीं थी। हमने पिच का पूरा फायदा उठाया और जीत दर्ज की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-David Warner praises Barsapara Cricket Stadium and Adam Zampa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david warner, barsapara cricket stadium, adam zampa, warner zampa, india vs australia, australian captain david warner, virat kohli, henriques, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved