• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शिखर धवन ने चौथे वनडे में इन दो को ठहराया हार के लिए जिम्मेदार

जोहानसबर्ग। भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे मैच में ‘भाग्यशाली’ डेविड मिलर और बारिश ने उन्हें हरा दिया। मेजबान टीम ने शनिवार देर रात खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को पांच विकेट से मात देकर सीरीज में अपनी वापसी की उम्मीदों को जिंदा रखा है। मिलर को लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने छह और सात के निजी योग पर लगभग आउट कर दिया था, लेकिन पहले श्रेयस अय्यर ने उनका कैच छोड़ दिया।

इसके बाद युजवेंद्र ने उन्हें बोल्ड कर दिया था लेकिन गेंद नो बॉल हो गई। मिलर ने 28 गेंदों में 39 रन बनाते हुए मेजबानों को इस सीरीज की पहली जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई। धवन ने कहा कि कैच छूटने और फिर नो बॉल पर बोल्ड होने के बाद मैच की लय बिगड़ गई।

मिलर के साथ उनकी किस्मत थी और उन्होंने मौके को दोनों हाथों से भुनाया वरना हम अच्छी स्थिति में थे। धवन ने कहा कि जाहिर सी बात है कि बारिश का असर पड़ा। हमारे स्पिनर गेंद को उस तरह से स्पिन नहीं करा पा रहे थे जिस तरह बीते तीन अन्य मैचों में उन्होंने कराया था। लेकिन, जब गेंद गीली हो गई तब उनके लिए मुश्किल हो गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-David Miller and Rain responsible for our defeat in fourth odi : Shikhar Dhawan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david miller, rain, responsible defeat, fourth odi, shikhar dhawan, india vs south africa, india, virat kohli, aiden markram, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved