• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस दिग्गज ने युवराज और हरभजन सिंह पर ऐसे निकाला गुस्सा!

नई दिल्ली। बाएं हाथ के ऑलराउंडर युवराज सिंह और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। दोनों ने भारतीय टीम की सफलता में काफी महत्वपूर्ण रोल निभाया है। प्रशंसक चाहते हैं कि वे एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए खेलें। हालांकि वे घरेलू क्रिकेट में खेलकर ही वापसी के लिए मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं, लेकिन वे मौजूदा रणजी सत्र के पहले मैच में पंजाब टीम के लिए नहीं खेले।

ऐसे में भारतीय टीम के बाएं हाथ के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज बिशन सिंह बेदी ने नाराजगी जताई है। हालांकि बेदी ने दोनों का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा इन्हीं की तरफ था। बेदी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा कि प्रथम श्रेणी क्रिकेट हर खिलाड़ी के लिए बेहद जरुरी है और मुझे वे खिलाड़ी बिल्कुल पसंद नहीं, जो इस क्रिकेट को छोड़ दें। मैं समझता हूं कि जो खिलाड़ी प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेल रहा है, वह भारतीय क्रिकेट को नुकसान पहुंचा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bishan Singh Bedi is annoyed from Yuvraj Singh and Harbhajan Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bishan singh bedi, annoyed, yuvraj singh harbhajan singh, yuvraj harbhajan, ranji trophy, punjab, r ashwin, pujara, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved