• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुरुष-महिला टीम के चयनकर्ताओं को पुरस्कृत करेगा BCCI

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पुरुष और महिला क्रिकेट टीम की चयन समिति के सदस्यों को अच्छी टीम के चुनाव के लिए पुरस्कृत करेगा। दोनों टीमों की चयन समिति के प्रत्येक सदस्यों को 15-15 लाख रुपए की राशि से सम्मानित किया जाएगा।

राजधानी दिल्ली में बोर्ड के पदाधिकारियों और सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासक समिति (सीओए) की बैठक के अंत में यह घोषणा की गई। भारतीय टीम की पूर्व कप्तान और सीओए की सदस्य डियाना एडुल्जी ने कहा, चयन समिति के सदस्यों को अच्छी टीम के चुनाव के लिए सम्मानित किया जा रहा है।

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम की चयन समिति की अध्यक्षता एम.एस.के प्रसाद कर रहे हैं। इसमें सरनदीप सिंह और देवांग गांधी शामिल हैं। इनके द्वारा पिछले साल सितम्बर में चुनी गई टीम ने अच्छे परिणाम दिए। पिछले 12 माह के समय में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज में जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI to honour Men and Women indian cricket teams selectors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, honour, men and women, indian cricket teams, selectors, msk prasad, sarandeep singh, devang gandhi, diana edulji, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved