• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तान मुश्फिकुर रहीम के बयान से चिंता में पड़े BCB अध्यक्ष

ढाका। विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम की ओर से बांग्लादेश की टेस्ट क्रिकेट टीम की कप्तानी को लेकर दिया गया बयान ढाका में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के लिए चिंता का सबब बन गया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हुसैन ने कहा कि मुश्फिकुर का इस प्रकार का बयान देश की छवि का मामला बन जाता है।

उल्लेखनीय है कि वर्तमान में बांग्लादेश की टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है और दो टेस्ट मैचों की सीरीज में उसे 2-0 से हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में मुश्फिकुर की कप्तानी को लेकर कई सवाल उठने लगे। इन सवालों की प्रतिक्रिया में मुश्फिकुर ने कहा कि उनके भविष्य का फैसला बोर्ड करेगा और वह भी इंसान हैं और ऐसे में उनसे भी गलती होना लाजमी है।

इस बयान पर बोर्ड प्रमुख हसन ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी को लेकर मुश्फिकुर के भविष्य के बारे में अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। बांग्लादेश टीम के दक्षिण अफ्रीका के दौरे से वापसी के बाद ही इस बारे में विचार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BCB worried about Mushfiqur Rahim comment after defeat against South Africa in test series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcb, mushfiqur rahim, comment after defeat, south africa, test series, bangladesh cricket board, wicketkeeper rahim, captain rahim, nazmul hasan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved