• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लेग स्पिनर एडम जम्पा ने दूसरे वनडे में इनके विकेट को बताया अहम

कोलकाता। भारत गुरुवार को पांच मैच की सीरीज के दूसरे वनडे में ईडन गार्डंस स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा जहां उसकी कोशिश 2-0 की बढ़त हासिल करने की होगी। ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के लेग स्पिनर एडमा जम्पा का कहना है कि यहां होने वाले दूसरे वनडे में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का विकेट काफी अहम है और वे इसकी पूरी कोशिश करेंगे कि धोनी को जल्दी से जल्दी आउट कर सकें।

जम्पा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, धोनी का विकेट काफी अहम है और हमारी कोशिश उन्हें जल्दी आउट करने की होगी। हम पहले मैच में ऐसा नहीं कर पाए थे। चेन्नई में खेले गए बारिश से बाधित मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से मात दी थी। उसकी इस जीत में हार्दिक पांड्या और धोनी के बीच हुई शतकीय साझेदारी की अहम भूमिका रही थी। जम्पा ने कहा, धोनी लंबे अर्से से खेल रहे हैं। वे जिस तरह से अपनी पारी को बनाते हैं, वही उनकी असली ताकत है।

हार्दिक जैसे युवा खिलाड़ी के लिए दूसरे छोर पर वे मार्गदर्शक थे। हमारे लिए वह साझेदारी तोडऩा काफी अहम था, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके। हमने इस बारे में बात की थी कि नए बल्लेबाज के खिलाफ कैसे आक्रमण करना है लेकिन हम असफल रहे। पांड्या ने पहले मैच में जम्पा को अपना निशाना बनाया था और लगातार तीन छक्के एक ओवर में जड़े थे। हालांकि जम्पा ने ही पांड्या को आउट किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian leg spinner Adam Zampa says, MS Dhoni wicket will be key in kolkata odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian leg spinner adam zampa, ms dhoni, kolkata odi, adam zampa, india vs australia, second odi, odi series 2017, hardik pandya, zampa dhoni, zampa hardik, chennai odi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved