• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्लार्क ने कप्तानी पर उठाया सवाल तो स्मिथ ने दिया यह जवाब

कोलकाता। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार (21 सितंबर) को यहां के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस स्टेडियम में पांच मैच की सीरीज का दूसरा वनडे खेला जाएगा। मुकाबला दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। यह मैच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ का 100वां वनडे होगा। इससे पहले बुधवार को स्मिथ ने कहा कि वे अपनी कप्तानी के बुरे दौर में नहीं हैं।

स्मिथ ने यह प्रतिक्रिया अपने पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के उस बयान पर दी है, जिसमें क्लार्क ने कहा था कि स्मिथ की कप्तानी को चुनौती मिली है। मैच से पहले संवाददात सम्मेलन में स्मिथ ने कहा, मैं नहीं मानता कि मैं अपनी कप्तानी के बुरे दौर में हूं। हां, पिछले कुछ समय से परिणाम उस तरह के नहीं हैं जैसे हम चाहते थे और यही वह बात है जिसे हम सुधारने की कोशिश कर रहे हैं।

टीम के खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और सभी की कोशिश अच्छे परिणाम देने की है। स्मिथ ने अपने करिअर में अब तक 42 एकदिवसीय मैचों में कप्तानी की है, जिसमें से 16 में हार और 23 में उन्हें जीत मिली है। वे 2015 से टीम के कप्तान हैं। क्लार्क ने मंगलवार को कहा था कि स्मिथ की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं और उन्हें मैच जीतने के तरीके ढूंढऩे चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया इस समय भारत के खिलाफ खेली जा रही पांच वनडे मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे है। स्मिथ ने कहा, हार से सीरीज की शुरुआत करना निराशाजनक है, लेकिन हमारे पास अगला मैच है जिसमें हमारी कोशिश जीतने की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian captain Steven Smith gives reply to Michael Clarke in this fashion
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian captain steven smith, michael clarke, smith clarke, india vs australia, odi series, eden gardens, former captain clarke, kolkata odi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved