2 सगे भाइयों की हत्या करने वाले दंपति गिरफ्तार

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 10 अक्टूबर 2017, 7:12 PM (IST)

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद में बीती रात दो सगे भाइयों की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मंगलवार सुबह भाइयों की हत्या करने वाले दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, सोमवार देर रात थाना-49 कोतवाली क्षेत्र के बरौला गांव निवासी सगे भाइयों योगेश्वर (21 वर्ष) और उमेश (22 वर्ष) की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। दोनों देर रात नाले में लहूलुहान हालत में पड़े मिले। उन्हें ग्रामीण प्रयाग अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने रात में ही सड़क पर जाम लगा दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाया। इस मामले में मृतकों के पिता रमेश शर्मा ने थाना सेक्टर-49 में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने मंगलवार सुबह हत्या को अंजाम देने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि करीब दो माह पहले योगेश्वर और उमेश से मुजफ्फरनगर निवासी गुलशन तथा जितेंद्र से क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हो गया था। इस रंजिश को लेकर दो भाइयों ने अपने पिता ओंकार और मां पुष्पा के साथ बीती रात दोनों भाइयों की चाकू से हमला कर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी ओंकार, उसकी पत्नी पुष्पा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो बेटे गुलशन उर्फ गुल्लू तथा जितेंद्र फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे