नेपाल के बाद पाकिस्तान बॉक्स ऑफिस पर छायी बाहुबली

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 19 मई 2017, 3:14 PM (IST)

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड कारोबार करने वाली निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ ने अब पाकिस्तानी बॉक्स ऑफिस को चित्त कर दिया है। पाकिस्तान में 100 से ज्यादा सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई इस फिल्म की सफलता भारतीय फिल्मों के प्रति पाकिस्तानी जनता के क्रेज को दर्शाती है। फिल्म पाकिस्तान में काफी अच्छा व्यवसाय कर रही है। पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर अमजद रशीद की माने तो फिल्म के एक्शन सीन्स ने लोगो को अपनी तरफ आकर्षित किया है। इतना ही नहीं फिल्म पर पाकिस्तान सेंसर बोर्ड भी काफी मेहरबान हुआ है। फिल्म को बिना कट के ही पास किया है।
पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के दूसरे पडोसी देश नेपाल में भी बाहुबली ने कमाल का प्रदर्शन किया है। डेकन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने नेपाल बॉक्स ऑफिस पर 4.5 करोड का कारोबार किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

एक के बाद अपने नाम पर कई सारे रिकॉर्ड दर्ज करवा रही है। भारत के साथ साथ नेपाल साउथ की यह ऐसी पहली फिल्म बन गयी हैं, जिसे पैन इंडिया में काफी अच्छा रिस्पोंस मिला है। फिल्म का अब तक का वल्र्डवाइड कारोबार 1500 करोड का हुआ है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस और पावरफुल करैक्टर्स को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के बाद प्रभास एक ग्लोबल स्टार बन चुके है।

ये भी पढ़ें - अर्जुन के साथ संबंध की बात पर तुनकी मलाइका, जवाब सुन हो जाएंगे सन्न