मकान देखने को लेकर हुआ विवाद, पीट पीट कर की हत्या

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 21 अप्रैल 2017, 11:32 AM (IST)

संभल। बहजोई थाना क्षेत्र के गाँव फतेहपुर शरीफनगर में मकान देखने आए गाँव के व्यक्ति से मामूली कहासुनी होने पर निर्माणाधीन मकान स्वामी राजेंद्र पुत्र मन्सुख दृवारा बीच बचाव करते समय आरोपी के परिजनों ने मार पीट कर मकान स्वामी और उसकी पत्नी को घायल कर दिया। घायल राजेंद्र पड़ा गाँव में इलाज का इंतजार करता रहा, काफी देर बाद एम्बलेंस से थाने लाया गया और घायल के परिजनों दृवारा तहरीर दी गई, लेकिन आरोपी पक्ष भी थाने पहुँच गया और तहरीर दी। पुलिस ने घायल का इलाज ना कराते हुए उल्टा मृतक के पुत्र को थाने में बैठा लिया। काफी मान मनोबल की गई तब पुत्र को छोड़ा गया। परिजनों का आरोप है कि इलाज में काफी देर होने के कारण जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।
घायल राजेंद्र की इलाज के दौरान बारह घण्टे बाद मौत हो गई। पुलिस ने कार्यवाही के नाम पर दोनों ओर से मामूली रिपोर्ट दर्ज की। परिजनों का आरोप है कि थाने में हमारी नहीं सुनी गई आरोपी की ज्यादा सुनी गई इसीलिए हमारे पुत्र को थाने में बैठाया गया और आरोपी तुरंत थाने से वापस चला गया। घटनास्थल का मुयाना करने गए पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेश बाबू यादव से उपरोक्त आरोप मृतक की पत्नी ने रोते हुए लगाए ।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


जब इस बारे में सीओ से बात की गई तो थाने के संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ जांच कर कार्यवाही करने की बात की गई।आरोपी घर से फरार बताए जा रहे है। सीओ ने मुकदमा 307 में तरमीम कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

इस पेड से निकल रहा है खून, जानिए पूरी कहानी