प्रियंका एक पोशाक के कारण फिर सुर्खियों मे ....

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 16 दिसम्बर 2016, 2:10 PM (IST)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने मनोरंजन जगत की दुनिया में अपनी एक स्ट्रॉन्ग इमेज बना ली है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक आजकल हर जगह देसी गर्ल छाई हुई हैं। वैसे प्रियंका को इतनी प्रसिद्धि मात्र तीन साल के अंदर ही प्राप्त हुई लेकिन अगर बात की जाए 2016 की, तो लगता है कि अपनी देसी गर्ल के लिए यह साल बेहद भाग्यशाली रहा। 2016 जाते-जाते प्रियंका को कई खुशियां दे रहा है। प्रियंका के लिए उनके अब तक के करियर का सबसे भाग्यशाली साल है 2016। प्रियंका चोपड़ा की ऑस्कर में पहनी ड्रेस को गुगल सर्च में सबसे ज्यादा सर्च की गई है। आपको बता दें कि प्रियंका पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जो आॅस्कर अवॉर्ड ​प्रजेंटर बनी। इतना ही नहीं उस दौरान उनके द्वारा पहनी गई ड्रेस को इंटरनेशनल मीडिया में भी काफी तारीफ हुई थी।

आॅस्कर लुक

2016 की शुरुआत में प्रियंका ऑस्कर के रेड कार्पेट पर नजर आई थीं। प्रियंका का व्हाइट गाउन लुक सभी देखते रह गए थे। आपको बता दें कि यह व्हाइट गाउन जुहेर मुनाद का डिजायन किया हुआ स्ट्रेपलैस गाउन था। इस बारे में प्रियंका का कहना था कि, उनका लक्ष्य इवेंट के लिए आरामदायक, खूबसबरत, फेमिनिन और क्लासिक लुक वाली ड्रेस पहनना था। जो उन्हें बोझिल ना लगे। इसके साथ ही प्रियंका ने अपने लुक को डायमंड ईयरिंग्स और रिंग से पूरा किया था। 2016 अपने अंतिम चरण में है तो गूगल ने ट्रेंड्स अपनी रिपोर्ट जारी की है। जिसमें वर्ल्ड फैशन के सबसे ज्यादा सर्च किए फैशन की लिस्ट जारी की है। जिसमें हमारी देसी गर्ल ने बाजी मारी है।


[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

[@ #RarePics-सलमान हो या रणबीर,सभी संग दिखी क्यूट]

गुगल सर्च में आई ड्रेस
प्रियंका चोपड़ा की ऑस्कर में पहना गया आउटफिट गुगल सर्च में फीचर की गई है और किसी भी स्टार के लिए इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है। प्रियंका चोपड़ा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी और वो खुद भी इससे काफी खुश हैं।

क्वांटिको से हुईं पॉपुलर
प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड टीवी सिरीज क्वांटिको से काफी पॉपुलर हुई थीं और सेकेंड सीजन में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई। प्रियंका ने बॉलीवुड में अपनी मजबूत छवी बनाने के बाद हॉलीवुड की दुनियां में भी अपना नाम कामयाब करने में सफल हो गई।

पैसा वसूल
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ऑस्कर ड्रेस और डायमंड रिंग तक में सबमिला कर 60 लाख से भी ज्यादा खर्च किए थे।


[@ सलमान से रणबीर तक...कौन कितना लंबा!पढें]

प्रियंका की आगामी फिल्म बेवॉच है। जिसका ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। लेकिन ट्रेलर देखने के बाद उनके फैंस का निराशा हाथ लगी क्योंकि उसमे प्रियंका का लुक कम देखने को मिला था। हालांकि इसका जवाब बेवॉच के उनके को स्टार जॉनसन ने इसका जवाब सो​शल मीडिया पर दिया था।

[@ सनी लियोनी एक रूप ऐसा भी, देखकर होंगे आश्चर्यचकित]

इसके अलावा प्रियंका ने अभी अपनी प्रोडक्शन में बनी मराठी फिल्म वेंटीलेटर और पंजाबी फिल्म सरवन बनाई। नोटबंदी के कारण सरवन की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है जो जनवरी में रिलीज होगी।

[@ 14 साल, 33 फिल्में, दो ब्लॉकबस्टर, 9 असफल]