• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 10

युवी ने की है अंग्रेजों की खूब धुनाई, पहले स्थान पर नजर

नई दिल्ली। बाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह का इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में बेहतरीन रिकॉर्ड है। युवराज ने तीन साल बाद भारतीय टीम में वापसी की है और वे 15 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैच की वनडे सीरीज में खुद के चयन को सही साबित करना चाहेंगे।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए वनडे मुकाबलों में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में युवराज दूसरे स्थान पर हैं। लय में खेलने के साथ पर्याप्त मौके मिलने पर युवराज टॉप पोजिशन पर पहुंच सकते हैं। 35 वर्षीय युवराज के इंग्लैंड के खिलाफ 34 वनडे में 48.62 के औसत और 100.76 के स्ट्राइक रेट के साथ 1313 रन हैं।

युवी ने तीन शतक व सात अर्धशतक उड़ाए और उनका टॉप स्कोर नाबाद 138 रन है। टी20 और वनडे विश्व कप में भारत की जीत के हीरो रहे युवराज ने अब तक कुल 293 वनडे में 8329 रन बनाए हैं। उन्हें 40 टेस्ट और 55 टी20 मैच का भी अनुभव है।

अब हम देखेंगे भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे मुकाबलों में सर्वाधिक रन जुटाने वाले 9 और बल्लेबाजों का प्रदर्शन :-

[@ वर्ष 2016 : T20 में गेंदबाजों में बुमराह ने मारी बाजी, ये हैं टॉप 10]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Yuvraj Singh has made most runs in india vs england odi matches, see top 10 batsmen
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement

खेल

स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# बीकानेर - सांगलपुरा के पास नेशनल हाइवे पर एक के बाद एक लगातार चार वाहन भिड़े, लगा लम्बा जाम # धौलपुर - दूकांपुरा गांव में निर्माणाधीन पुलिया गिरी # धौलपुर - करीब तीन मजदूरों के दबे होने की सूचना पर प्रशासन मौके पर पहुंचा # धौलपुर - राजाखेड़ा बाईपास रेलवे लाइन के पास अधेड़ की ट्रेन से गिरकर हुई मौत # धौलपुर - निहालगंज थाना पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया # बांसवाड़ा - गुलावचंद कटारिया का बांसवाड़ा दौरा, शौकसभा में होंगे शामिल, उदयपुर होते हुए लौटेंगे जयपुर # करौली - एसबीसी आरक्षण के लिए गुड़ला में महापंचायत कल, पीले चावल बांटकर समाज के लोगों को दिया आमंत्रणकरौली - आरक्षण के हासिल करने के लिए बनेगी रणनीति, आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष किरोड़ी सिंह बैंसला ने दी जानकारी # जयपुर -शिव मंदिरों में गूंज रहे भोले बाबा के जयकारे, पूजा अर्चना के लिए श्रद्धालुओं की उमड़ रही भीड़जयपुर - वर्ष में एक बार खुलने वाले मोती डूंगरी स्थित एक लिंगेश्वर महादेव के दर्शन के लिए अलसुबह से ही लगी श्रद्धालुओं की लम्बी कतार # करौली -महिला एवं बाल विकास मंत्री अनीता भदेल पहुंची पटौदा गाव, खुले में शौच मुक्त कार्यक्रम में हुई शामिलकरौली- कार्यक्रम में विधायक राजकुमारी जाटव सहित अन्य जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी भी हैं मौजूद
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved