• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 10

विराट कोहली इन 17 वनडे में कर चुके हैं कप्तानी, ऐसा रहा प्रदर्शन

नई दिल्ली। करीब दो साल से भारतीय टेस्ट टीम की बागडोर संभाल रहे स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को अब क्रिकेट के अन्य दो फॉर्मेट टी20 और वनडे में भी कप्तानी सौंप दी गई है। 28 वर्षीय कोहली हालांकि पूर्व में 17 वनडे में कप्तानी की जिम्मेदारी उठा चुके हैं, लेकिन उन्हें बीच-बीच में यह मौका तब मिला था जब नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई ने आराम दिया था।

कोहली की अगुवाई में टेस्ट टीम नित नए मुकाम हासिल कर रही है और फैंस को उम्मीद है कि वे वनडे व टी20 में भी ऐसे ही प्रभावशाली नेतृत्व को अंजाम देंगे। टी20 फॉर्मेट में खेले जाने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में इस साल कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू फाइनल तक पहुंचने में सफल रही थी।

कोहली अब तक 176 वनडे में 52.93 के औसत से 7570 रन जुटा चुके हैं। बतौर कप्तान कोहली ने 17 में से 14 वनडे जीते और 3 गंवाए। इनमें कोहली के बल्ले से 70.83 के औसत से चार शतकों की बदौलत 850 रन निकले।

अब हम देखेंगे कप्तानी वाले 17 वनडे में विराट कोहली और टीम इंडिया का प्रदर्शन :-


[@ ये हैं भारत-इंग्लैंड सीरीज के टॉप-5 बल्लेबाज और टॉप-5 गेंदबाज]

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli have done captainship in 17 odi for team india, see his performance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohl, captainship, 17 odi, team india, kohli performance, ms dhoni, t20, ipl, royal challengers bangalore, india vs england, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved