1 of 3

विराट कोहली को बाहर होने से बचाया था इन दोनों ने

मोहाली। विराट कोहली पिछले काफी समय से टीम इंडिया के आधार स्तंभ बने हुए हैं। वे क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट (टी20, वनडे, टेस्ट) में जमकर रन बरसा रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज में भी कोहली की कप्तानी और बल्लेबाजी के चर्चे हैं। हालांकि कोहली के करिअर के दौरान एक समय ऐसा था, जब उन्हें टीम से हटाने की तैयारी कर ली गई थी। दरअसल, आज सोमवार को पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस बात का खुलासा किया।

बतौर कमेंटेटर यहां मौजूद सहवाग ने मोहाली टेस्ट में लंच ब्रेक के दौरान सहवाग ने बताया कि उन्होंने और महेंद्र सिंह धोनी ने कोहली को टीम से बाहर होने से बचाया था और उनके टेस्ट करिअर को सही दिशा देने में ले जाने में अहम भूमिका अदा की। सहवाग ने बताया कि वर्ष 2012 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पर्थ में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट में चयनकर्ता कोहली की जगह रोहित शर्मा को मौका देना चाहते थे।


इस मामले में पहले नंबर पर हैं विराट कोहली, देखें टॉप-10

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Sehwag and Dhoni save Virat Kohli test career
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement

खेल

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बेनी के बेटे से अतीक तक के टिकट काटे # अखिलेश ने बुजुर्ग विधायक पर जताया भरोसा, तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार # वाहनों, सिलेण्डर्स पर स्टीकर लगाकर आई विल वोट की अपील # मेरठ में छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली # वाराणसी- वोटरों को लुभाने के लिए जिस्मफरोशी कराने वाला नेता गिरफ्तार # हरदोई- सरकारी कार्यालय बना अय्याशी का अड्‌डा, महिला सहित 2 गिरफ्तार # मेरठ- गोपाल काली के बगावती तेवर, टिकट नहीं दिया तो किया शक्ति प्रदर्शन # कानपुर: सपा की पहली सूची ने कांग्रेसी खेमे में मचाई हलचल # यूपी में मौसम में दिखा बदलाव,लोगों को मिली राहत # UP ELECTION: दूसरे चरण के तहत नामांकन # रिश्ते शर्मसार, मां ने चार बच्चों को दिया खाने में जहर, दो की मौत # सपा की पहली लिस्ट जारी, शिवपाल को जसवंत नगर से मिला टिकट # बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सपा नेता को सांसद ने बताया BJP कार्यकर्ताओं का हत्यारा, मचा घमासान # हाथरस- अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार # इलाहाबाद- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 50 लाख रु., तीन गिरफ्तार # लखनऊ- 65 सालों बाद मना शरद महोत्सव,मंत्री बोले-सपा सरकार आई तो प्रतिवर्ष होगा आयोजन