1 of 3

विराट कोहली को बाहर होने से बचाया था इन दोनों ने

मोहाली। विराट कोहली पिछले काफी समय से टीम इंडिया के आधार स्तंभ बने हुए हैं। वे क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट (टी20, वनडे, टेस्ट) में जमकर रन बरसा रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज में भी कोहली की कप्तानी और बल्लेबाजी के चर्चे हैं। हालांकि कोहली के करिअर के दौरान एक समय ऐसा था, जब उन्हें टीम से हटाने की तैयारी कर ली गई थी। दरअसल, आज सोमवार को पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस बात का खुलासा किया।

बतौर कमेंटेटर यहां मौजूद सहवाग ने मोहाली टेस्ट में लंच ब्रेक के दौरान सहवाग ने बताया कि उन्होंने और महेंद्र सिंह धोनी ने कोहली को टीम से बाहर होने से बचाया था और उनके टेस्ट करिअर को सही दिशा देने में ले जाने में अहम भूमिका अदा की। सहवाग ने बताया कि वर्ष 2012 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पर्थ में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट में चयनकर्ता कोहली की जगह रोहित शर्मा को मौका देना चाहते थे।


इस मामले में पहले नंबर पर हैं विराट कोहली, देखें टॉप-10
और पढ़े...

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Sehwag and Dhoni save Virat Kohli test career
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement

खेल

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# उत्तर प्रदेश सरकार ने12 दिसम्बर को ईद-ए-मिलादुन नबी (बारावफात) का सार्वजनिक अवकाश घोषित किया # इलाहाबाद : पीसीएस प्री 2016 का परीक्षा परिणाम हाईकोर्ट ने रद्दकिया # पढ़ाई के लिए कितनी लगेगी नई फीस, वेबसाइट के जरिए लें जानकारी # खासखबर EXCLUSIVE: यूपी चुनाव कब होंगे? # अयोध्या : साकेत महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी की एकता सिंह अध्यक्ष,शुभेंद्र प्रताप सिंह उपाध्यक्ष व रजनीश वर्मा महामंत्री निर्वाचित # इलाहाबाद : चुनाव आयोग ने यूपी बोर्ड परीक्षाओं की तारीाखों पर लगायी रोक, आयोग के अगले आदेश तक रोक रहेगी जारी # हापुड़ : NH-24 पर कोहरे के चलते ट्रक और कार की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत, तीन घायल # राज्य निर्वाचन ने बनाया एप्लिकेशन, घर बैठे ले सकते हैं पोलिंग बूथ की जानकारी # लखनऊ : महिलाओं को पैर की जूती समझने वाले लोग तीन तलाक के पक्ष में- साध्वी निरंजन