• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 11

पार्थिव पटेल ने खेली बेहतरीन पारी, लेकिन नहीं आ पाए टॉप-10 में

नई दिल्ली। बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल की आठ साल बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी यादगार बन गई। पार्थिव की मौजूदगी में टीम इंडिया ने मोहाली में खेले गए तीसरे टेस्ट में आठ विकेट से जीत दर्ज कर इंग्लैंड को पांच मैच की सीरीज में 2-0 से पीछे छोड़ दिया। पार्थिव को विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह टीम में चुना गया था, लेकिन चोटिल लोकेश राहुल की अनुपस्थिति में उन्हें ओपनर की भुमिका भी निभानी पड़ी।

पार्थिव ने यह मौका भुनाने में कोई चूक नहीं की और दोनों पारियों में अपनी बल्लेबाजी से साथी खिलाडिय़ों के साथ प्रशंसकों की खूब तारीफ बटोरी। 31 वर्षीय पार्थिव ने पहली पारी में 85 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 42 और दूसरी पारी में 54 गेंदों पर 11 चौकों व एक छक्के की बदौलत ताबड़तोड़ 67 रन ठोके।

मैच की चौथी पारी के हिसाब से पार्थिव का योगदान काफी बड़ा रहा, लेकिन वे भारत की ओर से टॉप-10 में जगह नहीं बना सके। दरअसल हम बात कर रहे हैं भारत के कोई टेस्ट जीतने पर चौथी पारी में किसी बल्लेबाज द्वारा जुटाने गए सबसे ज्यादा रनों के बारे में।

अब हम देखेंगे बल्लेबाजों द्वारा भारत के टेस्ट जीतने पर चौथी पारी में दिए गए 10 सबसे बड़े योगदान को :-


यह कमाल करने वाले 5वें भारतीय क्रिकेटर बने रविचंद्रन अश्विन

यह भी पढ़े

Web Title-Parthiv Patel played beautiful inning, see top 10 score in fourth inning of test in which india win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parthiv patel, beautiful inning, top 10 score in fourth inning of test in which india win, india vs england, mohali test, gundappa viswanath, sachin tendulkar, vvs laxman, sunil gavaskar, sourav ganguly, ajit wadekar, yuvraj singh, mohinder amarnath, virender sehwag, cheteshwar pujara, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved