• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए: बोहरा

Youngsters should stay away from drugs - India News

बाड़मेर। विधिक सेवा समिति ने स्थानीय विश्वकर्मा छात्रावास में पहुंचकर विद्यार्थियों को कानून सम्बन्धी जानकारी प्रदान की। तालूका विधि सेवा समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार खरे के निर्देश अनुसार छात्रावास के विधार्थियों को नशे से समाज को बचाने विषय पर मार्गदर्शन दिया गया। विधार्थियों को संबोधित करते हुए पैनल अधिवक्ता अमित बोहरा ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए।
नशा मानसिक तनाव को बढ़ाता है। नशा करने वाला परिवार कभी भी तरक्की की बुलंदियों को नहीं छू सकता। इसलिए युवाओं को खेलों शिक्षा के प्रति अपनी भावनाओं को बनाना चाहिए। सिवाच ने कहा कि युवा ही देश प्रदेश तथा गांव का भविष्य है। इसलिए जीवन में अच्छे कर्म करने चाहिए। इस अवसर पर लीगल वेलेंटियर पन्ना राम सुथार ने कहा कि जो व्यक्ति नशा तस्करी करते हैं, उनके खिलाफ युवाओं को कार्रवाई करवाने के लिए कदम उठाना होगा। सिर्फ पुलिस नशे पर लगाम नहीं लगा सकती इसलिए युवाओं की भागेदारी भी जरूरी है। इस अवसर पर विधिक सेवा समिति के प्रवक्ता अशोक राजपुरोहित ने विधार्थियो से कहा कि युवा स्वास्थ्य के प्रति पूरा ध्यान दें और मेहनत हिम्मत से शिक्षा प्राप्त कर देश का नाम रोशन करें। नशे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि नशा इंसान को पूरी तरह बर्बाद कर देता है, इसलिए नशों से दूर रहें। आयोजन में विश्वकर्मा छात्रावास के वार्डन विराधा राम और दिनेश धीर ने भी विधार्थियों को जानकारी प्रदान की।

[@ EXCLUSIVE: क्या धरतीपुत्र की पकड़ अपने ही शिष्यों पर कमजोर पड़ गई है ?]

Web Title-Youngsters should stay away from drugs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# करौली। पांचना बांध में डूबे दो और श्रद्धालु। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस। गोताखोरों की मदद से तालाब से निकलवाए शव। मृतकों की नहीं हो पाई शिनाख्त। तीन दिन में पांच श्रद्धालु डूब चुके हैं पांचना बांध में।
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved