• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

आप जल्द जारी करेगी होशियारपुर का चुनाव घोषणा पत्र: परमजीत सचदेवा

You soon will issue a manifesto in Hoshiarpur: Paramjit Sachdeva - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। आम आदमी पार्टी ने पंजाब के उज्ज्वल भविष्य के लिए जो चुनाव घोषणा पत्र जारी किया गया है उस पर जनता भरपूर विश्वास जता रही है। उक्त बात आप उम्मीदवार परमजीत सिंह सचदेवा ने गांव आनंदगढ़ में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने बताया कि आप द्वारा हल्का स्तर पर भी चुनाव घोषणा पत्र जारी किया जा रहा है ताकि सरकार आने पर प्रदेश व हल्के से जुड़े समस्याओं का समाधान आसानी से करवाया जा सके।

इसी कड़ी के तहत होशियारपुर हल्के के लिए तैयार किए गए चुनाव घोषणा पत्र की जल्द ही औपचारिक तौर पर घोषणा कर दी जाएगी ताकि लोग आप की नीतियों व हल्के के विकास को लेकर हमारी गंभीरता के प्रति जागरुक हो सकें। सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के वालंटियर पूरी ईमानदारी और जोश के साथ दिल्ली की तरह पंजाब में भी आप सरकार लाने के लिए मेहनत कर रहे हैं तथा उनकी मेहनत के बल पर हम कामयाब जरुर होंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि वे अपनी समस्याओं व सरकार और सरकारी तंत्र की बेहतरी तथा हल के लिए सुझाव भी दें ताकि उन पर विचार करके और भी बढिय़ा तरीके से हल खोजे जा सकें। इस मौके पर उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनी और हल का आश्वासन दिया। इस अवसर पर गांव निवासी हितेष भारद्वाज, सुरेश कुमार, मिंटू कुमार व अन्यों के अलावा आप की तरफ से कुलभूषण, मनी, मनीष ठाकुर, पवन, मलकीत सिंह, हरभजन सिंह, अजय, हरजीत व हितैष मौजूद थे।

नोटबंदी: नई-पुरानी करेंसी पर गजल और गीत, वायरल हुए जुमले

यह भी पढ़े

Web Title-You soon will issue a manifesto in Hoshiarpur: Paramjit Sachdeva
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: you soon will issue a manifesto in hoshiarpur paramjit sachdeva, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved