1 of 6

पंजाब के राज्यपाल ने की त्रिपुरा सुंदरी माता की पूजा, हवाई पट्टी पर दिया सफाई का संदेश

बांसवाड़ा। पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह अपने दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को तलवाड़ा पहुंचे। तलवाड़ा हवाई पट्टी से वे सीधे शक्तिपीठ त्रिपुरा सुंदरी मंदिर गए। त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में राज्यपाल ने पंडित निकुंजमोहन पण्ड्या व दिव्य भारत के आर्चात्व में विधि विधान से देवी मैया की पूजा की और माता के दर्शन कर राजस्थान व पंजाब प्रदेश की अमन व शांति की कामना की। इस मौके पर बांसवाड़ा-डूंगरपुर क्षेत्र के सांसद मानशंकर निनामा, कुशलगढ़ विधायक भीमाभाई सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित, जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणपत महावर, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी परशुराम घानका, बांसवाड़ा उपखंड अधिकारी अंशदीप रुल्ह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। इसके बाद त्रिपुरा मंदिर समिति की ओर से पंचाल समाज द्वारा राज्यपाल का साफा पहनाकर, शॉल ओढ़ाकर एवं त्रिपुरा सुंदरी माता की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया गया। इस मौके पर राज्यपाल ने कहा कि यह मंदिर अपनी विराट भव्यता का स्वरूप लिए बनेगा और यह शक्तिपीठ के रूप में भी प्रसिद्ध होगा।

राज्यपाल ने दी सफाई की सीख



हरियाणा में नया जिला होगा चरखी दादारी, मेवात नहीं नूंह होगा नया नाम

यहां सुहाग उजड़ने के भय से नहीं करती महिलाएं करवा चौथ का व्रत

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:worship of Tripura sundari Mother by Punjab Governor
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज