1 of 1

महिला को चलती कार से नीचे फेंका

Woman from moving car hurled down - News in Hindi

सिरसा। नागरिक अस्पताल में उपचारधीन एक विवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष पर दहेज़ की मांग कर उसे जान से मारने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसे उसके ससुराल वाले चलती गाड़ी से बीच सड़क पर अधमरा कर फेंक गए, जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी महिला के परिजनों ने मीडिया को दी है। महिला उपचार करवा रही है साथ ही पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कारवाही न करने का भी आरोप लगा रही है। पुलिस का कहना है कि महिला जो भी बयान देगी उसी अनुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।
पीड़ित शिल्पा का कहना है की तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी शादी के कुछ समय बाद ही उसके ससुराल वाले उससे और दहेज़ की मांग करने लग। उसके माइके वालो ने ससुराल वालो की सारी मांगे मानी लेकिन वे और दहेज़ की मांग करते रहे । पीड़ित महिला ने अपने ससुर पर बुरी नजर रखने लगाया है। पीड़िता के भाई दीपक ने भी अपनी बहन पर हुए जुल्मो की बात कही उसने कहा कि उसने अपनी हैसियत से बढ़ कर दहेज़ दिया लेकिन इनका मन नहीं भरा तो उसकी बहन को बार बार दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया गया। उसके बाद तो हद हो गई जब उसकी बहन को चली कार से बीच सड़क पर फेक दिया गया जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी है।

दीपक ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वही पुलिस का कहना है कि उन्हें हॉस्पिटल से संदेश आया था। इसके बाद वे महिला के बयान लेने गए थे लेकिन डॉक्टर उसे अनफिट बता रहे थे । आज पुलिस उनके बयान लेने गई है जो भी पीड़ित बयान दर्ज कराएगी उसी अनुसार कार्यवाही की जाएगी |

Woman from moving car hurled down


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope