1 of 1

आखिर कब हटेंगी चुनाव प्रचार की ये वाॅल पेंटिंग

When the end of the election campaign the Wall painting - News in Hindi

हाथरस । यूपी में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रदेश में आचार संहिता लागू हो चुकी है। जिसके चलते प्रदेश भर में जिलों के प्रशासन ने उम्मीदवार व दावेदारों को चुनाव प्रचार सामग्री हटाने के लिए समय दिया था । लेकिन उम्मीदवारों व दावेदारों ने आचार संहिता का पालन नहीं किया है ।

हाथरस में आरटीओ ऑफिस के पास भाजपा से टिकट के लिए दावेदारी कर रहे प्रत्याशियो की वाॅल पेंटिंग चुनाव प्रचार के लिये लिखी हुई है।

इस दीवार पर हुई यह वाॅल पेंटिंग को न ही जिला प्रशासन द्वारा पुतवाया गया है और न ही प्रत्याशियों द्वारा । आदर्श आचार संहिता लागू हुए एक सप्ताह हो गया है, अब यह सवाल उठता है कि क्या इन वाॅल पेंटिंग पर आचार संहिता लागू नहीं होती ?

[@ Punjab election 2017- नशे के खिलाफ लड़ाई में एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:When the end of the election campaign the Wall painting
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज