1 of 1

कार में गैस भरते समय लगी आग

When filling gas in car fire - News in Hindi

जयपुर। मुरलीपुरा थाना इलाके में मंगलवार सुबह कार में अवैध रूप से गैंस भरते समय शॉर्ट सर्किट से अचानक से आग लग गई और देखते -देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कार के पास खड़ी दो बाइकों को भी अपनी चपेट में ले लिया। वहीं आग ने तीन मंजिला मकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मकान की प्रथम मंजिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसें के बाद पूरे इलाके की विद्युत आपूर्ति को ठप कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इस आगजनी में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। हादसें के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया ।
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल कि सहायता से आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार इलाके में स्थित शिव नगर प्रथम में निवासी सत्यनारायण शर्मा ने अपने तीन मंजिला मकान के नीचे वाले हिस्से में गैराज किराए पर दे रखा है। मंगलवार सुबह नौ बजे गैराज में अवैध रूप से घरेलू सिलेण्डर से एक कार में गैंस भरी जा रही थी। इसी दौरान शॉर्ट सर्किट से कार के गैंस सिलेण्डर कीट में आग लग गई। जिससे कार के पास खड़ी दो बाइक भी आग की चपेट में आ गई और जल कर राख हो गई। हादसें की जानकारी मिलते ही विश्वकर्मा इलाके की दो दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि इस आगजनी में सत्यनारायण शर्मा के मकान की पहली मंजिल क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:When filling gas in car fire
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज