1 of 1

बहन का प्रेमी नहीं मिला तो दोस्त को उठा लिया, पकड़े गए

Were kidnapped sisters boyfriend arrested - News in Hindi

गुरदासपुर। बहन के प्रेमी को पकड़ने गए कुछ युवकों को जब प्रेमी नहीं मिला तो उसके दोस्त को अगवा कर लिया। नाकाबंदी देख कर युवक को छोड़ कर भाग निकले। बाद में पुलिस ने घेरेबंदी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। तफ़तीश में सामने आया है की आरोपियों में से एक आरोपी की बहन के साथ अगवा किए गये नौजवान के दोस्त से प्रेम संबंध थे । इसी के चलते उन्होंने अगवा की साज़िश को अंजाम दिया ।

गुरदासपुर पुलिस के एस एस पी जसदीप सिंह ने एक प्रेस वार्ता में बताया कि काहनूवान की एक दुकान पर काम करते बलविंदर सिंह का अगवा करने वालों में से एक की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पहले भी बलविंदर सिंह को लड़की के भाई ने चेतावनी भी दी थी लेकिन उन दोनों का मिलना जारी था। बीते दिन लड़की का भाई अपने साथ करीब 8 लोगो को साथ लेकर टेम्पो गाड़ी और मोटरसाइकिल पर सवार होकर काहनूवान में स्थित एक फर्नीचर की दुकान पर आया। वहाँ काम करते नौजवान बलविंदर सिंह के बारे उसके दोस्त मलकीत सिंह से पूछने लगा तो मलकीत सिंह ने कहा के मुझे बलविंदर सिंह के बारे में नहीं पता तो इन अगवाहकारों ने मलकीत सिंह को जबरदस्ती उठा लिया और गाड़ी में डाल कर वहा से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाके की घेराबन्दी की और केवल एक घण्टे में ही अगवाहकारों में से छह लोगो को पकड़ लिया। मलकीत सिंह को सही सलामत उनके चुंगल से छुड़वा लिया। गिरफ्तार युवकों के पास से तीन दातर और एक बारा बोर की राइफल के साथ 25 जिन्दा कारतूस बरामद हुए है । एस एस पी ने बताया की आरोपियों ने पुलिस पर फायर भी किये थे। वही और पुलिस की तरफ से केस दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी कत्ल की सजा काट रहा है और पेरोल पर आया है।

Were kidnapped sisters boyfriend arrested


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope