1 of 1

ग्रामीणों ने लगाया स्कूल के ताला

Villagers alleged school lock - News in Hindi

लोसल । लोसल के नजदीकी गांव पुरणपुरा में सोमवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्टाफ की कमी को लेकर ताला ग्रामीणों ने लगा दिया । गांव में स्कूल में 12 के स्तर तक गणित विषय स्वीक्रत है । तथा स्कूल में 19 पद स्वीकृत है तथा उनमे से 5 पद रिक्त है । 12 वि क्लास के लिए गणित तथा भौतिक विज्ञान के पद रिक्त है और 10 वि तक के संस्कृत हिंदी और अंग्रेजी के पद रिक्त है ।
जिला प्रमुख भी पंचायत की निवासी है तथा बार बार शिक्षा अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को इस बारे में अवगत करवाने के बाद भी कोई हल नहीं निकल पाया । इस दौरान एक अधिकारी ने आश्वासन भी दिया है की 7 दिन में समस्या का समाधान किया जाएगा । इस दौरान गांव के सरपंच राखी देवी, पंचायत समिति सदस्य दयालराम ,किशनसिंह, हरेन्द्र मंडीवाल, दानाराम मीणा, रामदयाल शर्मा ,कानाराम खेदड़ ,सावरमल शर्मा, बनवारीलाल ,नरपतसिंह, शुभकरण जिलोया, मोहन व्यास, किशन जिलोया , मुकेश शर्मा लोकेन्द्रसिंह ,सुरेश शर्मा, भंवरलाल रणवा ,राजू मीना ,श्यामसुन्दर गौड़, नानुराम सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।


नोटबंदी: नई-पुरानी करेंसी पर गजल और गीत, वायरल हुए जुमले

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Villagers alleged school lock
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# चूरू - शहर के रतनगढ़ स्टैंड पर दर्दनाक हादसा # चूरू - ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत # चूरू - ट्रक का पहिया चेहरा के ऊपर से निकल जाने से चेहरा क्षत-विक्षत # चूरू - नहीं हो सकी शिनाख्त # धौलपुर - सैंपऊ थाना क्षेत्र के दौनारी गांव में विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या # धौलपुर - पुलिस पहुंची मौके पर, शव को लिया कब्जे में # जालोर - भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने देवड़ा पटवारी व ग्राम प्रतिहारी को पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा # जालोर - यह राशि म्यूटेशन स्वीकृत करवाने की एवज में ली गई थी। # बीकानेर। रेलवे के जीएम अनिल कुमार सिंघल का बीकानेर दौरा आज, स्टेशन चमकाने में जुटे अधिकारी, जीएम के दौरे से बीकानेर को हैं कई उम्मीदें # बीकानेर। जिले के पूगल रोड पर बिजली के पोल से टकरा बोलेरो पलटी, टला बड़ा हादसा, पलसाणा निवासी दो लोग घायल # करौली। लोकायुक्त सज्जन सिंह कोठारी आज आएंगे हिण्डौन सिटी। कांता मेमोरियल स्कूल में बच्चों को पुस्तक, जर्सी व कपड़े करेंगे वितरित। बाबा रामदेव के निजी सचिव अजय आर्य करेंगे कार्यक्रम की अध्यक्षता। जिला कलक्टर मनोज कुमार शर्मा होंगे अतिथि। # झुंझुनूं। मुकुंदगढ़ एक्सिस बैंक से गायब हुए छह लाख रुपए, दो-दो हजार रुपए की तीन गड्डियां हुईं गायब, सात दिन से बैंक प्रबंधन अपने स्तर पर खोज रहा था, अब पुलिस में दर्ज कराया मामला, बैंक में कैश काउंटर पर नहीं है सीसीटीवी कैमरा, वित्त मंत्रालय के निर्देशों के बाद भी बड़ी लापरवाही