1 of 2

बीआईटीई बनारस की टीम बनी फुटबाल प्रतियोगिता की विजेता

मिर्जापुर। नगर के भरूहना स्थित केबीपीजी कालेज के मैदान पर महात्मा गांधी काशी विदापीठ से सम्बध महाविदालयों की अंतर जनपीय फुटबाल टूर्नांमेंट हुआ। प्रतियोगिता के फाइनल मुबाकले में वाराणसी की बीआईटीई की टीम ने रोमांचपूर्ण खेल का प्रदर्शन किया। 02.04 के अंतर से एमएमटीडी कालेज बलिया की टीम को हराकर जीत का ताज अपने नाम कर लिया।
दो दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता में पूर्वांचल के 15 जिलों के महाविदालयों की टीमों ने प्रतिभाग किया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि अशोक कुमार शुक्ल ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:varanasi bite football team was the winner of competition
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# मिर्जापुर- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 18 लाख रुपए # चुनाव आयोग ने रोकी समाजवादी स्मार्टफोन योजना के पंजीकरण की प्रक्रिया # फैजाबाद- ट्रक हादसा: मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार की आर्थिक सहायता, चौकी इंचार्ज सस्पेंड # हाथरस- भाजपा प्रत्याशी प्रीती चौधरी पर आचार सहिंता के उल्लंघन का मामला दर्ज # मिर्जापुर- लापरवाही के चलते प्रभावित हो सकता है शिक्षा बजट, महज 400 स्कूलों ने जमा किया डेटा # भाजपा ने घोषित किए आगरा में सभी 9 विधानसभाओं के प्रत्याशी # वाराणसी- काशी हिन्दू विवि में भव्य दीक्षान्त समारोह का हुआ आयोजन # हाथरस- चेकिंग के दौरान पुलिस ने ट्रक से जब्त की 16.86 लाख की नकदी, पूछताछ जारी # रामपुर- आजम खान ने किया चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत, बेटे ने बांटी मिठाइयां # अखिलेश यादव आगरा से करेंगे चुनावी शंखनाद, तैयारियां जोरों पर # चुनाव आयोग के फैसले के बाद मुलायम-शिवपाल के पास बचे है अब ये विकल्प