1 of 1

जेल में फेसबुक अपडेट कर रहा है अपहरणकर्ता कल्याण सिंह

Updating Facebook Kalyan Singh in jail kidnapper - News in Hindi

मानसा। व्यापारी के अपहरण मामले में एक करोड़ रुपये फिरौती लेने के आरोप में मानसा पुलिस द्वारा काबू बुढलाडा के एसजीपीसी मैंबर सुखचैन सिंह धर्मपुरा का पुत्र व अकाली दल का महासचिव कल्याण सिंह चाहे जेल है, लेकिन उसका फेसबुक अपडेट हो रहा है। इससे समझा जा सकता है कि मानसा की तामकोट जेल में बंद एक आरोपी को किस तरह से अव्वल दर्जे की सुविधाएं उपलब्ध हैं।

एक करोड़ रुपये की फिरौती देकर अपहरकर्ताओं के चंगुल से बाहर आने वाले व्यापारी चिमन लाल का कहना है कि जेल में यह खूंखार किस्म का व्यक्ति फेसबुक अपडेट कर रहा तथा उसको जेल में हर तरह की सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। उसके अनुसार कल्याण सिंह को इस तरह सुविधाएं मिलना व जेल में आजादी उपलब्ध होने पर उनको तथा उनके परिवार को खतरा बना हुआ है, लेकिन पुलिस इस बारे में कुछ भी नहीं कर रही।
बुढलाडा के व्यापारी चिमन लाल ने बताया कि उसको कल्याण सिंह व उसके रिश्तेदार ने 4 अगस्त को रात के समय पर अगवा कर लिया था, फिर 20 अगस्त को उसको पुलिस की मौजुदगी में एक करोड़ रुपये की फिरौती लेकर छोड़ा गया। बाद में कल्याण सिंह व उसके रिश्तेदार गुरप्रीत सिंह चहल को इस मामले को लेकर भारी मात्रा में देशी तथा विदेशी करंसी के साथ पुलिस द्वारा काबू कर लिया गया। कई दिनों के रिमांड के बाद उसको मानसा की तामकोट जेल में भेज दिया गया था। जहां उसकी फेसबुक अपडेट होना दर्शाता है कि उसे जेल में भी सुविधाएं उपलब्ध हैं। उसने 17 नवंबर को जहां फोटो अपडेट की है वहीं मंगलवार को भी सुबह करीब दस बजे खुद की फोटो अपलोड की है। व्यापारी चिमन लाल ने कहा कि कल्याण सिंह हर दिन अपनी फेसबुक अपडेट कर रहा है तथा वह जेल में एशोआराम की जिंदगी व्यतीत कर रहा है। हालांकि उन्हें फिरौती की राशि में से सपुरदारी पर 78.99 लाख रुपये मिल चुके हैं लेकिन कल्याण सिंह के जेल में बैठकर फेसबुक चलाने से वह भयभीत हैं क्योंकि यदि वह फेसबुक अपडेट कर सकता है तो वह उन पर हमला भी करवा सकता है।
उधर जेल अधीक्षक देविन्दर सिंह रंधावा का कहना है कि इस तरह की कोई बात जेल में नहीं हो सकती। कैदियों की ओर से मोबाइल फोन आदि को ले कर पूरी सख्ती इस्तेमाल की जा रही है। फिर भी वह इसका पता करेंगे तथा यदि ऐसा जेल में होता हुआ तो इस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।
बेटी की शादी में पहुंचे आमिर खान, परिवार ने नहीं लिया जोडा, तस्वीरें

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Updating Facebook Kalyan Singh in jail kidnapper
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope