1 of 1

40 हजार लोगों को सरकार का दिवाली गिफ्ट

up government give diwali gift 40 thousand people - News in Hindi

लखनऊ। सूबे के सीएम अखिलेश यादव ने चुनाव से ठीक पहले ग्रामसेवकों को दिवाली गिफ्ट दे दिया है। ग्रामसेवक रोजगार सेवको की सीएम अखिलेश से मुलाकात के बाद शासनादेश जारी कर दिया गया है। आज मुख्यमंत्री अखिलेश ने 40000 ग्रामसेवकों को भारी भरकम तोहफा दिया है। 1 नवम्बर से 40000 ग्राम रोजगार सेवकों का मानदेय 3630 रूपये से बढ़ाकर 6000 रूपये करने का आदेश जारी कर दिया गया है।
गौरतलब है कि कल राजधानी लखनऊ में 50 हजार ग्राम प्रधानों का बड़ा प्रदर्शन होने वाला है। कल लखनऊ में 59163 ग्राम पंचायतों का शक्ति प्रदर्शन होने वाला है। जिसमें 25000 वाहनों का जमावड़ा होने कि उम्मीद है। जिससे कि राजधानी कि ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा जाएगी।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:up government give diwali gift 40 thousand people
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# आजमगढ़- शख्स ने घर में देवी की परछाई देखने का किया दावा, पूजा-अर्चना का दौर शुरू # सारा सिंह हत्याकांड: सीओ कैंट करेंगे कॉल डिटेल मामले की जांच # आपकी व हमारी दुआओं से पार्टी, निशान, रिश्ते सब बच गए: आजम खां # गाजियाबाद- राहुल गांधी के लिए शख्स ने भेजे 100 रु., कहा- प्लीज कुर्ता सिलवा लेना # विधायक की गाड़ी से उतारा झंडा # चुनाव में शराब खपाने के लिए जा रहे ट्रक को अयोध्या पुलिस ने पकड़ा # नकली शराब संग कार सवार तीन गिरफ्तार, 7 शीशी भरी व 78 खाली शीशी बरामद # डॉक्टर के साहस से लिंग परीक्षण रैकेट का भंडाफोड़ # बैंक मैनेजर के एकाउंट से हैक कर निकाले रूपए, बाद में भेजे वापस # बरेली: टिकट बटवारे के बाद भाजपा में घमासान शुरू # वाराणसी में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या # कांग्रेस-सपा के बीच गठबंधन का ऐलान किसी भी वक्त, कुछ सीटों पर माथापच्ची जारी # कानपुर परिक्षेत्र के रेल हादसों में आईएसआई का हाथ, बिहार से तीन गिरफ्तार # मिर्जापुर- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 18 लाख रुपए # फैजाबाद- ट्रक हादसा: मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार की आर्थिक सहायता, चौकी इंचार्ज सस्पेंड