1 of 1

जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट के घर अज्ञात लोगों का हमला

Unknown people attacked the house of the deputy prison superintendent - News in Hindi

ऊना । संतोषगढ़ कस्बे में सोमवार देर रात अज्ञात लोगों ने जिला कारागार बनगढ़ ऊना के डिप्टी सुपरिटेंडेंट अनिल सिंघा के घर तोड़फोड़ की। बारह बजे के करीब चार अज्ञात हमलावरों ने डिप्टी सुपरिटेंडेंट के घर पर हमला कर दिया। हमलावरों ने उनके घर पर पत्थरबाजी भी की। पुलिस ने डिप्टी सुपरिटेंडेंट अनिल सिंघा की शिकायत पर मामला दर्ज करके हमलावरों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए बुलाया है।
जानकारी के मुताबिक डिप्टी सुपरिटेंडेंट अनिल सिंघा सोमवार रोजाना की तरह डयूटी से वापिस लौट घर पर परिवार सहित सो रहे थे। देर रात करीब 12 बजे घर के बाहर शीशे टूटने की आवाज सुनी, तो खिडक़ी से बाहर देखा तो अज्ञात चार व्यक्ति पत्थर फैंक रहे थे। घर पर हुए एकाएक हमले से अनिल सिंघा उठे और घर के सभी सदस्य चीखने चिल्लाने लगे। घर से आवाजे आने के बाद अज्ञात हमलावर मौका से फरार हो गए।
जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट का घर हिमाचल-पंजाब सीमा पर सटे संतोषगढ़ कस्बे में है। घटना के बाद से अनिल सिंघा और उनका परिवार काफी सहमा हुआ है। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर जायजा लिया और मामले की पूरी जानकारी जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट से ली जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Unknown people attacked the house of the deputy prison superintendent
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हिमाचल प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope