1 of 1

दरगाह आला हजरत से अयोध्या विवादित ढांचे पर नमाज पढ़ने जाएंगे उलेमा- मौलाना शहाबुद्दीन

Ulema will pray ay Ayodhya dispute structure- Maulana Shahabuddin - News in Hindi

बरेली। ऑल इंडिया जमात रजा-ए-मुस्तफा के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन ने प्रेस वार्ता में ऐलान किया। उन्होंने कहा कि छह दिसंबर को मुसलमान काले दिवस के रूप में मनाते हैं। कहा कि छह दिसंबर को वह अपने साथियों के साथ अयोध्या के विवादित ढांचे पर नमाज पढ़ने जायेंगे।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बाबरी मस्जिद बनवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ और विकास की बात करते हैं। कहा कि अगर वह मुस्लमानों का साथ देना चाहते हैं तो बाबरी मस्जिद का निर्माण करायें। राष्ट्रीय सचिव हाजी नाजिम बेग, मौलाना शहामत रजा खां आदि ने कहा कि अगर बाबरी मस्जिद का निर्माण नहीं कराया गया तो मुसलमान छह दिसंबर को कारोबार बंद रखेंगे और अयोध्या जाकर वहां नमाज पढ़ेंगे। मामले की जानकारी लगने पर खुफिया विभाग सक्रिय हो गया है।
बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Ulema will pray ay Ayodhya dispute structure- Maulana Shahabuddin
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

उत्तर प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# उत्तर प्रदेश सरकार ने12 दिसम्बर को ईद-ए-मिलादुन नबी (बारावफात) का सार्वजनिक अवकाश घोषित किया # इलाहाबाद : पीसीएस प्री 2016 का परीक्षा परिणाम हाईकोर्ट ने रद्दकिया # पढ़ाई के लिए कितनी लगेगी नई फीस, वेबसाइट के जरिए लें जानकारी # खासखबर EXCLUSIVE: यूपी चुनाव कब होंगे? # अयोध्या : साकेत महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी की एकता सिंह अध्यक्ष,शुभेंद्र प्रताप सिंह उपाध्यक्ष व रजनीश वर्मा महामंत्री निर्वाचित # इलाहाबाद : चुनाव आयोग ने यूपी बोर्ड परीक्षाओं की तारीाखों पर लगायी रोक, आयोग के अगले आदेश तक रोक रहेगी जारी # हापुड़ : NH-24 पर कोहरे के चलते ट्रक और कार की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत, तीन घायल # राज्य निर्वाचन ने बनाया एप्लिकेशन, घर बैठे ले सकते हैं पोलिंग बूथ की जानकारी # लखनऊ : महिलाओं को पैर की जूती समझने वाले लोग तीन तलाक के पक्ष में- साध्वी निरंजन