1 of 1

दरगाह आला हजरत से अयोध्या विवादित ढांचे पर नमाज पढ़ने जाएंगे उलेमा- मौलाना शहाबुद्दीन

Ulema will pray ay Ayodhya dispute structure- Maulana Shahabuddin - News in Hindi

बरेली। ऑल इंडिया जमात रजा-ए-मुस्तफा के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन ने प्रेस वार्ता में ऐलान किया। उन्होंने कहा कि छह दिसंबर को मुसलमान काले दिवस के रूप में मनाते हैं। कहा कि छह दिसंबर को वह अपने साथियों के साथ अयोध्या के विवादित ढांचे पर नमाज पढ़ने जायेंगे।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बाबरी मस्जिद बनवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ और विकास की बात करते हैं। कहा कि अगर वह मुस्लमानों का साथ देना चाहते हैं तो बाबरी मस्जिद का निर्माण करायें। राष्ट्रीय सचिव हाजी नाजिम बेग, मौलाना शहामत रजा खां आदि ने कहा कि अगर बाबरी मस्जिद का निर्माण नहीं कराया गया तो मुसलमान छह दिसंबर को कारोबार बंद रखेंगे और अयोध्या जाकर वहां नमाज पढ़ेंगे। मामले की जानकारी लगने पर खुफिया विभाग सक्रिय हो गया है।
बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Ulema will pray ay Ayodhya dispute structure- Maulana Shahabuddin
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# घाटमपुर में ओवरलोड ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत दो घायल # बदायूं: पुलिस ने चेकिंंग के दौरान तीस लाख रुपए किए बरामद,बोलेरो सवार पांच लोग हिरासत में,अलापुर थाना क्षेत्र के म्याऊं कस्बे से हुई बरामदगी#बदायूं: खेत पर रखवाली कर रहे किसान को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, किसान की मौके पर मौत,थाना क्षेत्र मुजरिया सफदलपुर गांव की घटना # बिल्हौर में पहली जीत के लिए बेकरार भाजपा # संभल-टिकट की अफवाह पर हुई आतिशबाजी, 3 बीजेपी समर्थक झुलसे # सुल्तानपुर के अखण्ड नगर में कैश की दिक्कत से लोग परेशान, रोड जाम कर जताया विरोध