1 of 5

सपा की साइकल फंसी: मुलायम लखनऊ लौटे,अखिलेश ही खेवनहार!

लखनऊ। यूपी में समाजवादी पार्टी में मचा बवाल शांत होने की ओर बढता लग रहा है। विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऎलान के बाद मुलायम और बेटे अखिलेश दोनों के खेमों में अंदरखाने सुलह की कोशिशें तेज रहीं। सूत्रों के मुताबिक चुनाव चिन्ह साइकल को विवाद में फंसता देख मुलायम और शिवपाल बैकफुट पर हैं और पार्टी की कमान पूरी तरह अखिलेश यादव को सौंपी जा सकती है। मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव ने अमर सिंह से दिल्ली में बात की और शाम को तीनों लखनऊ आ गए। वहीं अखिलेश यादव भी 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपने आवास पहुंचे।

माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी अखिलेश के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लडेगी। चुनाव अति निकट हैं, ऎसे में मुलायम सिंह यादव ने भी किसी तरह विवाद को खत्म करने या फिर टाल देने में ही अपनी भलाई समझी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बुलाई गई बैठक में उनके समर्थक विधायकों और मंत्रियों ने अखिलेश यादव को हलफनामा सौंपा। विधायकों से लिए गए हलफनामे को अखिलेश चुनाव आयोग को सौंपेंगे।

[@ Exclusive:खेल संघों में राजनीति के खिलाड़ियों का खेल]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:to save party symbol, mulayam may soften, akhilesh may hold samajwadi party reins for now
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बेनी के बेटे से अतीक तक के टिकट काटे # अखिलेश ने बुजुर्ग विधायक पर जताया भरोसा, तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार # वाहनों, सिलेण्डर्स पर स्टीकर लगाकर आई विल वोट की अपील # मेरठ में छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली # वाराणसी- वोटरों को लुभाने के लिए जिस्मफरोशी कराने वाला नेता गिरफ्तार # हरदोई- सरकारी कार्यालय बना अय्याशी का अड्‌डा, महिला सहित 2 गिरफ्तार # मेरठ- गोपाल काली के बगावती तेवर, टिकट नहीं दिया तो किया शक्ति प्रदर्शन # कानपुर: सपा की पहली सूची ने कांग्रेसी खेमे में मचाई हलचल # यूपी में मौसम में दिखा बदलाव,लोगों को मिली राहत # UP ELECTION: दूसरे चरण के तहत नामांकन # रिश्ते शर्मसार, मां ने चार बच्चों को दिया खाने में जहर, दो की मौत # सपा की पहली लिस्ट जारी, शिवपाल को जसवंत नगर से मिला टिकट # बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सपा नेता को सांसद ने बताया BJP कार्यकर्ताओं का हत्यारा, मचा घमासान # हाथरस- अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार # इलाहाबाद- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 50 लाख रु., तीन गिरफ्तार # लखनऊ- 65 सालों बाद मना शरद महोत्सव,मंत्री बोले-सपा सरकार आई तो प्रतिवर्ष होगा आयोजन