1 of 1

सरकार के तीन वर्ष पूरे होंने पर होंगे विविध आयोजन

three years he has held a variety of government - News in Hindi

भरतपुर। राज्य सरकार के वर्तमान कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित कार्यक्रमों की तैयारियों के संबंध में जिला कलक्टर डॉ. एन. के. गुप्ता की अध्यक्षता में बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर जिला कलक्टर ने कहा कि सभी विभाग पूर्ण समन्वय रखते हुए समय रहते सभी तैयारियां सुनिश्चित कर लें। उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए विभिन्न विभागों को जिम्मेदारियों सौंपी गई हैं।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार तीन वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में आयोजित होने कार्यक्रमों की दी गई जिम्मेदारियों को अधिकारी पूर्ण गंभीरता से समय पर पूर्ण करें। जिला कलेक्टर ने कहा कि राज्य सरकार के वर्तमान कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण होने पर आगामी 5 जनवरी को संभाग स्तरीय एवं 6 जनवरी को जिला स्तरीय कार्यक्रम होंग। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर दिनेश कुमार जांगिड़, नगर निगम आयुक्त लक्ष्मीकान्त बालोत, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. गोपाल शर्मा, शिक्षा विभाग के उप निदेशक माध्यमिक बंशीधर गुर्जर, प्रारंभिक गणेश धाकरे, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के उप निदेशक करतार सिंह मीना सहित अन्य विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।


खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:three years he has held a variety of government
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# उदयपुर। एमजी कॉलेज शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हुआ विरोध। गृहमंत्री को पहुंचना था कार्यक्रम में लेकिन, नहीं पहुंचे। अपने माता-पिता की मौजूदगी में कार्यकारणी लेना चाहती थी शपथ लेकिन, कॉलेज प्रशासन ने नहीं दी थी अनुमति। कार्यक्रम के बाद विरोध करती छात्राएं निकलीं कॉलेज से बाहर। महापौर चंदर सिंह कोठारी की गाड़ी के आगे भी खड़ी हुईं छात्राएं। महापौर के समक्ष जताया विरोध। महापौर कोठारी पैदल निकल पड़े कॉलेज से। अध्यक्ष डिम्पल भावसार सहित पूरी कार्यकारिणी ने नहीं ली शपथ। अब तक 3 बार टल चुका है छात्रसंघ कार्यलय का उद्घाटन। # जयपुर। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजभवन में शुरू हुई हलचल, दो बजे होगा विस्तार, डॉ. जसवंत यादव, श्रीचंद कृपलानी, भागीरथ चौधरी, बंशीधर बाजिया, सुशील कटारा, कमसा मेघवाल, कैलाश वर्मा और कामिनी जिंदल को बनाया जा सकता है मंत्री।