1 of 1

फैक्ट्री के टैंक में दम घुटने से तीन की मौत

Three died in the factory tank - News in Hindi

बीकानेर। बीछवाल औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में सेफ्टी टैंक की सफाई करने के दौरान तीन सफाई कर्मियों की मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि टैंक में जहरीली गैस की चपेट में आने से श्रमिकों की मौत हुई है। तीनों बारी-बारी से टैंक में उतरे और अंदर ही दम तोड़ दिया। फैक्ट्री के अन्य मजदूरों ने टैंक की छत को तोड़ा और फिर तीनों को निकालकर पीबीएम के ट्रोमा सेंटर लाए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत से श्रमिकों के परिजनों में फैक्ट्री मालिक के खिलाफ आक्रोश है और पीबीएम अस्पताल में भीड़ लग गई।
जानकारी के अनुसार बीकानेर की आरसीपी कॉलोनी निवासी मूलचंद, महावीर और विक्रम बीछवाल औद्योगिक क्षेत्र में वूलन की एक फैक्ट्री में सेफ्टी टैंक की सफाई करने गए थे। पहले एक श्रमिक टैंक में उतरा और बाहर नहीं आया तो दूसरा टैंक में उतर गया। इसके बाद तीसरा भी अंदर चला गया। टैंक काफी गहरा था और अंदर जहरीली गैस होने से तीनों की दम घुटने से मौत हो गई। थानाधिकारी धीरेन्द्र सिंह पहले मौके पर पहुंचे और फिर पीबीएम अस्पताल पहुंच गए।

Three died in the factory tank


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

उदयपुर - एचआरडी मिनिस्ट्री ने राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान योजना (रूसा) के तहत प्रदेश के चार विश्वविद्यालयों के लिए 80 करोड़ रुपए का अनुदान स्वीकृत कियाउदयपुर - मोहनलाल सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय उदयपुर, राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर, महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर और जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर के लिए स्वीकृत किया 20-20 करोड़ का अनुदानकोटा - 15 से 24 दिसंबर के बीच झालावाड़ में होगी सेना भर्ती, 1 अक्टूबर से ऑनलाइन शुरू होंगे आवेदन, 30 हजार से अभ्यर्थियों के पहुंचने की उम्मीद।आसाराम को दिल्ली से फिर लाया गया जोधपुर जेल, शनिवार को हवाई मार्ग से लाया गया, सुरक्षा के रहे कड़े इंतजाम, भक्तों को रखा गया दूरकरौली के सपोटरा में स्कूली विद्यार्थियों पर मधुमक्खियों का हमला, 35 छात्र-छात्रा हुए घायल, प्रार्थना सभा की तैयारी के समय हुआ हादसा, रा.मा.वि.चौड़ागांव की घटनाभरतपुर शहर में दो पक्षों में झगड़ा, मारपीट में आधा दर्जन घायल, तीन जनों को आरबीएम हॉस्पिटल में कराया भर्ती, सहयोग नगर कॉलोनी की घटना, अतिक्रमण को लेकर हुआ विवादमध्यप्रदेश के उज्जैन के पास सडक़ दुर्घटना में 10 लोगों की मौत, सभी मृतक बांसवाड़ा जिले पाटन थाना क्षेत्र के बिजौरी गांव के निवासी, परिजनों को साथ लेकर बांसवाड़ा पुलिस घटनास्थल पर रवाना, मजदूरी करने जा रहे थे सभी लोग, मृतकों में 4 महिलाएं, 3 पुरुष व 3 बच्चे शामिल