1 of 1

सबसे सस्ता गोस्त का हुआ मंचन

The staging of the cheapest meat - News in Hindi

फूलपुर-आजमगढ़। प्रसिद्ध सिनेतारिका व समाजसेविका शबाना आज़मी ने सोमवार को मेज़वा स्थित कैफी आजमी गर्ल इण्टर कालेज में छात्राओं संग असगर वजाहद के लिखे एक ड्रामा ( सबसे सस्ता गोस्त) का मंचन देखा। शबाना आजमी ने सम्प्रदायिक मशले पर कालेज के छात्राओं द्वारा मंचित ड्रामे में समाज में व्याप्त सम्प्रदाय समुदाय के झगड़े पर राजनैतिक अवसरवादिता के चहरे पर तमाचा बताया।
उन्होने इस दौरान अपने पैतृक निवास फतेह मंजिल पर गांव व क्षेत्र के लोगों से भेंट मुलाकात करते हुए सभी की समस्यायें सुनी। अपने दो दिन के मेंजवां प्रवास के लिए शबाना आजमी रविवार रात दस बजे मेंजवां गांव पहुंची। दो दिन गांव में रहने के बाद मंगलवार वह मुम्बई के लिए प्रस्थान करेंगी। इस दौरान शबाना ने चिकनकारी सेंटर, शिक्षण संस्थानों का भी निरिक्षण किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से। नम्रता गोयल, आशूतोष त्रिपाठी, शमीना, मुकेश सिंह, गोपाल, आशीष, सिताराम, सुरेन्द्र, ओमप्रकाश, मनोज, नीरज सहित आदि लोग थे।
खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:The staging of the cheapest meat
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज