1 of 1

सबसे सस्ता गोस्त का हुआ मंचन

The staging of the cheapest meat - News in Hindi

फूलपुर-आजमगढ़। प्रसिद्ध सिनेतारिका व समाजसेविका शबाना आज़मी ने सोमवार को मेज़वा स्थित कैफी आजमी गर्ल इण्टर कालेज में छात्राओं संग असगर वजाहद के लिखे एक ड्रामा ( सबसे सस्ता गोस्त) का मंचन देखा। शबाना आजमी ने सम्प्रदायिक मशले पर कालेज के छात्राओं द्वारा मंचित ड्रामे में समाज में व्याप्त सम्प्रदाय समुदाय के झगड़े पर राजनैतिक अवसरवादिता के चहरे पर तमाचा बताया।
उन्होने इस दौरान अपने पैतृक निवास फतेह मंजिल पर गांव व क्षेत्र के लोगों से भेंट मुलाकात करते हुए सभी की समस्यायें सुनी। अपने दो दिन के मेंजवां प्रवास के लिए शबाना आजमी रविवार रात दस बजे मेंजवां गांव पहुंची। दो दिन गांव में रहने के बाद मंगलवार वह मुम्बई के लिए प्रस्थान करेंगी। इस दौरान शबाना ने चिकनकारी सेंटर, शिक्षण संस्थानों का भी निरिक्षण किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से। नम्रता गोयल, आशूतोष त्रिपाठी, शमीना, मुकेश सिंह, गोपाल, आशीष, सिताराम, सुरेन्द्र, ओमप्रकाश, मनोज, नीरज सहित आदि लोग थे।
खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:The staging of the cheapest meat
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

उत्तर प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# ट्रेन में यात्री की बिगड़ी तबीयत, इलाज के अभाव में हुई मौत # ट्रेन में यात्री की बिगड़ी तबीयत, इलाज के अभाव में हुई मौत # मायावती हार के पूर्वाभास से हताशा में बोल रही है - केशव प्रसाद मौर्य # इलाहाबाद में पिता-पुत्री की बेरहमी से हत्या क्यों हुई # बीजेपी की यूपी में हाईटेक प्रचार की तैयारी # 7 दिसम्बर रात से गंगा पुल पर ट्रेनों की आवाजाही हो जाएगी शुरू # पटना राजधानी में यात्रियों ने काटा हंगामा, पेंट्री मैनेजर को पीटा # ब्लैकमेल करने के लिए दरोगा बना रहा था ! पढ़िए पूरा मामला # वादा करना और निभाना सिर्फ सपा जानती है- अहमद हसन # वाराणसी विकास प्राधिकरण को हाईकोर्ट ने क्यों फटकारा # यशोदाबेन की एकाउंट डिटेल नहीं जानते मोदी : हाईकोर्ट