1 of 2

दो साल की मासूम को लावारिस छोड़ गई मां

डूंगरपुर। नए बस स्टैंड के पास दो साल की मासूम पिंकी को उसकी मां अकेला छोड़ कर चली गई। बीती रात 11 बजे वह लावारिस अवस्था में मिली। राहगीर ने उन्हें पुलिस स्टेशन पहुचाया तो पुलिस ने भी इस मामले में यह कहते हुए पल्ला झाड लिया कि ये हमारे क्षेत्र की घटना नहीं है।

राहगीरों ने उसे जिला अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में सुबह डॉक्टर ने उसका मेडिकल चेकअप करा, पर पुलिस ने तब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है। अस्पताल में कुछ लोगो का कहना है की उसकी माँ को यहाँ कुछ समय के लिए देखा गया था पर वो सुबह से ग़ायब है। पुलिस कंट्रोल रूम के हिसाब से पिंकी की माँ पूजा कंट्रोल रूम 10 बजे आई थी। यहाँ से वो हॉस्पिटल के लिए रवाना हो गयी थी पर पूजा तब से ग़ायब है उसका कोई पता नहीं चल रहा है। चाइल्ड लाइन ने पिंकी के पास शिशु गृह की जशोदा को उसकी देखभाल के लिए रखा है।


खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:The mother two years innocent abandoned
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर - भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने मनोज सिंघानिया को सीकर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया # बांसवाड़ा - दो पैंथर आपस में भिड़े, एक की मौत # बांसवाड़ा - वन विभाग की टीम ने मृत पैंथर का किया दाह संस्कार # बांसवाड़ा - जिले के घाटोल के जंगल में किया अंतिम संस्कार # कोटा - हाइड्रो टेस्ट की सरकारी दरें लागू करने की मांग पर पांच दिन से धरने पर बैठे ऑटो यूनियन ड्राइवरों ने कलेक्ट्रेट पर हाथ जोडक़र गांधीगिरी तरीके से जताया विरोध # बीकानेर। घने कोहरे के कारण हादसा, छह वाहन भिड़े।