1 of 1

शहीदों की शहादत मांग रही इंसाफ

The martyrdom of the martyrs demand justice - News in Hindi

भीलवाड़ा। जम्मू कश्मीर के उरी में सेना पर हुए हमले का जवाब पाकिस्तान को जवाब देना चाहिए ताकि आने वाले समय में ऐसी हरकत कोई और ना कर सकें। उनसे अब तक जो नरमी से बात की जा रही थी अब उस नरमी की जरूरत नहीं रही है। वर्तमान में हर हिन्दुस्तानी देश के साथ है और शहीदों की शहादत मांग रहा है। यह बात भीलवाड़ा में पत्रकारों से वार्ता करते हुए ऑल इंडिया उलेमा मशाईख बोर्ड के संस्थापक मौलाना सैयद मोहम्मद अशरफ किछौछवी ने कही। किछौछवी भीलवाड़ा एक दिवसीय प्रवास के लिए आये थे।
उन्होने कहा कि आज गौ रक्षा करनी है तो सबसे पहले गायो ंके आयात और निर्यात को बन्द कर देना चाहिए। इसके लिए हम स्वंय आन्दोलन करेंगें ताकि गौ हत्या को बन्द करवाया जा सकें। उरी हमले में मुस्लीम समाज की चुप्पी के सवाल पर उन्होने कहा कि देश की 70 प्रतिशत आबादी गांवों में बसती है। अब बचे 30 प्रतिशत में जो मुस्लिम की संख्या शहरो में है उन्हे रोजी-रोटी कमाने से ही वक्त नहीं मिल पाता है और उन्हे इसकी जानकारी भी नहीं मिल पाती है। जिसके कारण वो अपनी आवाज नहीं उठा पाते है। यदी उन्हे इस बारे में पुछा जाये तो उनका भी यही जवाब होगा जो आज मेरा है। किछौछवी ने देश में फैल रही अंशाति के बारे में युवाओं से आव्हान करते हुए कहा कि जो कोई भी उन्हे ऐसे काम के लिए भडकाये या उकसाये उन्हे तुरन्त थाने में ले जाये। ऐसे लोगों की जगह ना आपके मौहल्ले में है और ना ही इस देश में।


The martyrdom of the martyrs demand justice


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

अजमेर - टाडा कोर्ट के न्यायाधीश ने जयपुर टिफिन बम ब्लास्ट, दिल्ली बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपी आतंकी अब्दुल करीम टुंडा को वकील मुहैया करवाने के दिए आदेशअजमेर - टुंडा ने एक और अर्जी लगाकर विधिक सेवा से वकील प्रकाश श्रीवास्तव को अपना वकील बनाने का किया आग्रह अजमेर - सहआरोपियो इरफान और हमीदुद्दीन ने भी वकील के लिए पेश की अर्जीअजमेर - इस मामले में 22 नवंबर को सुनवाई की जाएगी।कोटा - एक छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, मेडिकल की तैयारी कर रही थी बिहार निवासी छात्राकोटा - एक छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, मेडिकल की तैयारी कर रही थी बिहार निवासी छात्राअलवर - चोरों का आतंक, दो दुकानों के ताले तोड़े जोधपुर - अलग प्रदेश के लिए ‘मरुगूंज’ की दस्तक जालोर - ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई, 15 वाहन सीज भरतपुर- पुलिस ने संगीत विद्यालय से गत दिनों हुई चोरी के मामले में एक शिक्षक और एक छात्र को गिरफ्तार किया हैभरतपुर- छात्र मोहित शर्मा बीडीएस की पढ़ाई कर रहा है, वहीं और शिक्षक पुरुषोत्तम एक निजी स्कूल में पढ़ाता हैभरतपुर- नशे की लत पडऩे के कारण बढ़ गया था खर्च, इसलिए चोरी करना शुरू कर दियाजैसलमेर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटे, हादसे में 3 की मौत, दो घायल, पाइप में दबने से हुआ हादसाउदयपुर - फेसबुक टिप्पणी पर बवाल, एबीवीपी ने किया प्रदर्शन, टेक्नो इण्डिया कॉलेज में की तोडफ़ोड़, पथराव अजमेर- देश में पहली बार अजमेर रेलवे स्टेशन पर लगेंगे फेस डिटेक्शन कैमरा।जयपुर- प्रथम वैश्विक एग्रोटेक मीट नौ नवंबर से जयपुर में।