1 of 1

कैदी ने कर दिया चिकित्सालय हंगामा

The hospital made prisoner Uproar - News in Hindi

धौलपुर। जिले के डॉ.मंगलसिंह चिकित्सालय में मंगलवार को आउटडोर परिसर में भगदड़ मच गई । मिली जानकारी के अनुसार चिकत्सालय में पुलिस कस्टडी में जेल से एक कैदी बब्बू सिंह दिखाने लाया गया था । इस दौरान था

चिकित्सालय के कमरा नंबर सात में चिकित्सक और कैदी के बीच हाथापाई हो गई जिससे चिकित्सक के चेहरे पर आई चोटे। देखते ही देखते चिकित्सालय बन गया पुलिस पुलिस छावनी। कमरा नंबर सात में चिकित्सक रामविलास गुर्जर ने कैदी को देख कर दवाएं लिख दी। लेकिन कैदी ने चिकित्सक से सीटी स्केन की जांच और बाहर रैफर का दबाब बनाया तो चिकित्सक ने इसकी मना कर दिया तो कैदी बब्बू सिंह चिकित्सक पर आग बबूला हो गया और देखते ही देखते पुलिस के सामने ही कैदी बब्बू सिंह ने चिकित्सक की पिटाई कर दी.जिसको लेकर अस्पताल परिसर में भगदड़ मच गयी.घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भारी पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पहुंची और कैदी को जेल के लिए रवाना करवा दिया। चिकित्सक द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर लिया हैं तो वही चिकित्सक के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर चिकित्सको में रोष व्याप्त हैं।


The hospital made prisoner Uproar


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

कोटा। चाकू की नोंक पर नाबालिग बालक के अपहरण का प्रयास, परिजनो ने थाने में दी शिकायत । कोटा। पूरक परीक्षा की तिथि बढ़ाने को लेकर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने किया प्रदर्शन ।बांसवाड़ा - उज्जैन जिला कलेक्टर ने की घोषणाअजमेर- देश में पहली बार अजमेर रेलवे स्टेशन पर लगेंगे फेस डिटेक्शन कैमरा।जयपुर- प्रथम वैश्विक एग्रोटेक मीट नौ नवंबर से जयपुर में।